बॉलीवुड

अंकिता लोखंडे के बचाव में उतरे बॉयफ्रेंड विक्की जैन, शिबानी दांडेकर को यूं सिखाया सबक

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स कनेक्शन का खुलासा हो गया है। एनसीबी ने इस मामले की तेजी से जांच करते हुए सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है। रिया चक्रवर्ती के गिरफ्तार होने के बाद से बॉलीवुड में इस वक्त हंगामा मच गया है।

इसके बाद से तो यहां बयानबाजी के दौर की शुरुआत हो गई है। रिया चक्रवर्ती की दोस्त शिबानी दांडेकर ने कुछ वक्त पहले ही सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को आड़े हाथों लिया है। सोशल मीडिया में अंकिता लोखंडे के उन्होंने जमकर भला-बुरा कहा है।

शिबानी दांडेकर ने इंस्टाग्राम पर एक बहुत ही लंबा पोस्ट लिखा है। अपनी इस पोस्ट में उन्होंने अंकिता पर यह आरोप लगाया कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले को अंकिता लोखंडे केवल इसलिए उछाल रही हैं, क्योंकि उन्हें कुछ समय के लिए प्रसिद्धि की जरूरत है।

जैसे ही शिबानी दांडेकर का यह पोस्ट सामने आया उसके बाद से तो वे हर ओर से आलोचनाओं से घिर गईं। शिबानी दांडेकर को इसके लिए सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के प्रशंसक सोशल मीडिया में जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं।

ये भी उतरे अंकिता लोखंडे के समर्थन में

शिबानी दांडेकर ने अपने इस पोस्ट में जिस तरीके से अंकिता लोखंडे की आलोचना की है, उसे पढ़ने के बाद टेलीविजन के सितारे भी शिबानी दांडेकर की सोच को घटिया बताने लगे हैं। वैसे तो अंकिता लोखंडे के समर्थन में बहुत से लोग उतर आए हैं, लेकिन इन लोगों में एक खास व्यक्ति भी मौजूद है।

यह कोई और नहीं, बल्कि अंकिता लोखंडे के बॉयफ्रेंड विक्की जैन हैं। इस मामले में वे अंकिता लोखंडे के साथ पूरी तरीके से खड़े नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया के माध्यम से ही शिबानी दांडेकर को विक्की जैन ने सच का आइना दिखा दिया है। यही नहीं, अंकिता लोखंडे को विक्की जैन ने तो क्वीन का दर्जा भी दे दिया है।

विक्की जैन ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा

सोशल मीडिया में विक्की जैन ने जो पोस्ट डाला है, उसमें उन्होंने लिखा है कि पसंद किए जाने और बेशकीमती होने में बिल्कुल जमीन और आसमान जैसा अंतर होता है। हो सकता है कि आपको बहुत से लोग पसंद कर रहे हैं, मगर जरूरी नहीं कि वे आपको अहमियत भी दे रहे हों। वहीं, कई लोग ऐसे भी होते हैं जिनके लिए आप ही सब कुछ होते हैं। इसलिए आपको यह सीखना चाहिए कि अपनी कद्र आप कैसे करवा सकते हैं।

इस तरह से बातों ही बातों में अंकिता लोखंडे के बॉयफ्रेंड विक्की जैन ने शिबानी दांडेकर को उनकी पोस्ट को लेकर करारा जवाब दिया है। जिस तरीके से विक्की जैन ने शिबानी को जवाब दिया है, उनका यह अंदाज अंकिता लोखंडे को भी बहुत पसंद आ गया है। यही कारण है कि अंकिता लोखंडे ने भी विकी जैन की पोस्ट को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर भी किया है।

उल्टा पड़ गया शिबानी दांडेकर का दांव

शिबानी दांडेकर ने सोशल मीडिया में रिया चक्रवर्ती का पक्ष लेते हुए अंकिता लोखंडे को निशाना तो जरूर बनाया, लेकिन उनका यह दांव अब उन्हीं पर भारी पड़ता हुआ दिख रहा है। शिबानी दांडेकर अपनी इस पोस्ट की वजह से सोशल मीडिया में बुरी तरीके से घिर गई हैं।

अंकिता लोखंडे के प्रशंसक पूरी तरीके से अंकिता लोखंडे के समर्थन में खड़े नजर आ रहे हैं और शिबानी दांडेकर को वे खूब ट्रोल कर रहे हैं। यही कारण है कि शिबानी दांडेकर के विकीपीडिया पेज पर भी किसी ने गोल्ड दिगर और फ्लॉप सिंगर जैसे नामों को उनके साथ जोड़ डाला था।

पढ़ें सुशांत सिंह के अलावा ये सितारे भी हैं बिहार के वासी, सिर्फ देश ही नहीं विदेश में भी हो चुके हैं मशहूर

Related Articles

Back to top button