मनोरंजन

ब्लाउज के नीचे शॉर्ट्स पहनकर भाभी ने किया मनमोहक डांस, लटके-झटके दिखा लूट लिए लाखों दिल – Video

भारत में अधिकतर महिलाएं पारंपरिक साड़ियां पहनना पसंद करती हैं। इसमें औरतों की सुंदरता निखकर सामने आती है। हालांकि मॉडर्न जमाने में लोगों ने इस साड़ी को लेकर भी नए-नए प्रयोग करना शुरू कर दिए। कोई स्लीवलेस ब्लाउज पहनना पसंद करता है तो कोई अलग-अलग स्टाइल में साड़ी पहनना पसंद करता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला से मिलाने जा रहे हैं जिसने ब्लाउज के साथ साड़ी की बजाय शॉर्ट्स पहन लिए।

शॉर्ट्स और ब्लाउज पहनकर नाची भाभी

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ‘शॉर्ट्स वाली भाभी’ बड़ी वायरल हो रही है। इन भाभी जी ने ऊपर तो लाल रंग का ब्लाउज पहना हुआ है। लेकिन नीचे डेनिम की ब्लू कलर की शॉर्ट्स पहन ली। आमतौर पर लड़कियां टॉप के नीचे शॉर्ट्स पहनती है। लेकिन इन्होंने कुछ अलग किया। साथ में भाभी ने माथे पर सिंदूर भी लगाया। एक तरह से उन्होंने इंडियन और वेस्टर्न कपड़ों का अनोखा मेलजोल वाला फैशन ट्राय किया।

इन कपड़ों को पहनकर भाभी ने अलग-अलग गानों पर डांस भी किया। हालांकि कुछ गानों में उन्होंने शॉर्ट्स के ऊपर साड़ी भी पहन ली। कुल मिलाकर भाभी का ये हॉट अंदाज और दिलचस्प डांस लोगों को बड़ा पसंद आ रहा है। भाभी के डांस मूव्स कमाल के हैं। इसके साथ ही चेहरे के हावभाव में भी उन्होंने महारत हासिल कर रखी है। भाभी जब नाचना शुरू करती हैं तो उनके ऊपर से नजरें हटाना भी मुश्किल हो जाता है।

हॉटनेस देख बड़ा इंटरनेट का पारा

भाभी की ये हॉटनेस इंटरनेट का पारा लगातार बढ़ाए जा रही है। लोगों को ठंडी में भी गर्मी का एहसास हो रहा है। भाभी के इस डांस वीडियो को Pic Share Official नाम के यूट्यूब चैनल ने साझा किया है। इस वीडियो को अभी तक चार लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं इस पर कई दिलचस्प कमेंट्स आ रहे हैं। हर कोई भाभी के अंदाज का दीवाना हो रहा है।

एक यूजर ने लिखा “ये कौन सा फैशन है भाई?” दूसरे ने कहा “जब आप मॉडर्न लड़की को बहू बनाकर घर ले आए।” एक और शख्स कहने लगा “टिक-टॉक बनाने वाली लड़की से शादी करोगे तो ऐसे ही नजारे देखने को मिलेंगे।” फिर एक कमेन्ट आता है “भाभी आप कमाल की लग रही हो। मुझे आपका अंदाज पसंद आया।” बस ऐसे ही और भी कई कमेंट्स आने लगे।

यहां देखें भाभी का अनोखा डांस

वैसे आपको भाभी का यह डांस और स्टाइल कैसा लगा? हमे कमेन्ट कर जरूर बताएं।

Related Articles

Back to top button