बॉलीवुड

बेटी मालती को गोद में लेकर सैर पर निकलीं प्रियंका चोपड़ा, शेयर किए क्यूट मोमेंट्स : Photos

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ‘देसी गर्ल’ कही जाने वाली पॉपुलर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड की दुनिया में अपना नाम कमाने में जुटी हुई है। बता दे अपने बिजी शेड्यूल के बीच प्रियंका अपनी बेटी मालती मैरी के साथ भी टाइम स्पेंड करती है और अक्सर उनके साथ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी साझा करती रहती है। अब इसी बीच प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी के साथ ही खूबसूरत तस्वीर साझा की जिस पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। तो आइए देखते हैं प्रियंका चोपड़ा और उनकी नन्ही सी राजकुमारी मालती की तस्वीर…

priyanka chopra

फैंस को पसंद आई प्रियंका की बेटी की फोटोज

प्रियंका चोपड़ा इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की जिसमें अपनी बेटी और पति निक जोनास के साथ नजर आ रही है। देखा जा सकता है कि प्रियंका अपनी नन्ही सी राजकुमारी को गोद में लिए हुए नजर आ रही है और सामने क्रिसमस ट्री का नजारा देख रही है। वहीं दूसरी तस्वीर में वह ब्लैक जैकेट और सफेद बीनी के साथ प्रिंटेड जेगिंग्स पहने हुए दिखाई दी जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही है।

priyanka chopra

इसके साथ ही निक जोनस भी नजर आए जो हर बार की तरह काफी हैंडसम और डेशिंग दिखाई दे रहे थे। इन तस्वीरों को साझा करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा कि, “सर्दियों के लिए बिल्कुल सही दिन। Ps: पहली तस्वीर- पति को मेरी मिरर सेल्फी में वाकई दिलचस्पी है।”

priyanka chopra

गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपनी बेटी की तस्वीरें साझा करती है, लेकिन अभी तक उन्होंने किसी को मालती का चेहरा नहीं दिखाया है। मालती का जन्म सेरोगेसी की मदद से हुआ है। हाल ही में करीब 3 साल बाद प्रियंका भारत लौटी थी जिसके बाद उनके फैंस काफी खुश हुए थे। वह इस दौरान किसी प्रोजेक्ट के सिलसिले में भारत आई हुई थी।

priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा की अपकमिंग फ़िल्में

बात की जाए प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट के बारे में तो इन दिनों वह अपनी अमेरिकी फिल्म ‘लव अगेन’ को लेकर चर्चा में है। इस फिल्म में वह सैम ह्यूगन और सेलीन डायोन जैसे सितारों के साथ दिखाई देंगी। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा के पास एक थ्रिलर सीरीज ‘सिटाडेल’ भी है जो अमेजॉन प्राइम पर रिलीज होने वाली है।

priyanka chopra

वही बात की जाए प्रियंका चोपड़ा के बॉलीवुड प्रोजेक्ट के बारे में तो वह जल्दी फिल्म ‘जी ले जरा’ में नजर आएगी। यह फिल्म फरहान अख्तर की होंगी जिसमें प्रियंका चोपड़ा के साथ जाने मानी एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट मुख्य किरदार में दिखाई देंगी।

Related Articles

Back to top button