बॉलीवुड

एक्स बॉयफ्रेंड की पत्नी पर निकला अनुष्का शर्मा का गुस्सा, बोली मुझ पर कीचड़ उछालना बंद करें

बॉलीवुड में कई सेलेब्स की आपस में कोल्ड वार चलती रहती हैं। यह कोई नई बात तो नहीं हैं, कई एक्ट्रेस की आपस में जब नहीं बनती तो वे कैट फाइट पर भी उतर आती हैं। बॉलीवुड की दो दिग्गज एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण के बीच भी कुछ ऐसी ही कोल्ड वार की खबरें आपने सुनी ही होगी।

दोनों ही एक्ट्रेस के बीच की इस आपसी अनबन को लेकर भले ही दोनों ने कभी कबुल नहीं किया हो लेकिन मीडिया में अक्सर ही दोनों का रिश्ता चर्चा का विषय बना हुआ रहता हैं। ऐसे में एक इंटरव्यू देते हुए अनुष्का शर्मा ने दीपिका पादुकोण को लेकर ऐसी बाते कह दी थी जिसके बाद से ही दोनों की आपसी अनबन लोगों को भी साफ तौर पर देखने को मिली थी।

दोनों के बीच के इस कोल्ड वार की असल वजह तो दोनों ने कभी बताई नहीं लेकिन दोनों के बीच के मनमुटाव के लिए रणवीर सिंह को वजह माना जाता हैं। आपको बता दें कि एक समय पर रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा भी रिलेशनशिप में थे, लेकिन एक दूसरे को डेट करने के कुछ ही समय बाद दोनों के बीच किसी बात को लेकर ब्रेकअप हो गया।

इंटरव्यू में कहा दीपिका के साथ कोई मेल नहीं

इसके बाद रणवीर दीपिका पादुकोण को डेट करने लगे और अनुष्का शर्मा क्रिकेटर विराट कोहली को डेट करने लगी हालांकि अब अनुष्का ने विराट के साथ और रणवीर ने दीपिका के साथ शादी कर ली हैं। और वे अपनी अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश भी हैं। हालांकि दीपिका और अनुष्का के रिश्ते को लेकर अभी भी कुछ कहा नहीं जा सकता हैं।

हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान अनुष्का ने दीपिका को लेकर कुछ बड़ी बात कही हैं। उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा था कि उनका और दीपिका का कोई मेल ही नहीं हैै। उन दोनों की ही आपस में तुलना नहीं की जा सकती। दोनों ने ही अलग-अलग तरह की फिल्में की हैं। जबकि दीपिका ने तो ज्यादा ही फिल्में की हैं। जबकि अनुष्का फिल्मों को लेकर काफी चूजी हो जाती हैं, वे हर उन्हें मिलने वाले सभी रोल्स को नहीं करती हैं।

अपनी फीस को लेकर अनुष्का शर्मा ने बताया कि उन्हें अभी ज्यादा फीस की जरुरत नहीं है, उनके पास कई ब्रांड्स हैं औऱ हर किसी ने उनके कॉन्ट्रेक्ट को रिन्यू किया है। जबकि उन्हें नहीं लगता कि बाकी हीरोइन्स के साथ ऐसा कुछ हुआ है, वह शायद कुछ अच्छा ही कर रही हैं।

अनुष्का ने कहा दीपिका उन पर गंदगी फैंकती हैं

इसके बाद दीपिका को लेकर उन्होंने कहा कि उनकी एक दोस्त ने फोन करके कहा था कि दीपिका ये जवानी है दीवानी फिल्म कर रही है औऱ अनुष्का नहीं। उनके दोस्त तो कॉल नहीं करते, क्या वह करते हैं। वह कश्यप और हिरानी की च्वाइस हैं। जबकि दीपिका अयान और किसी की है। अपने इस इंटरव्यू मेें अनुष्का ने बताया कि उन्होंने कभी किसी को नीचे नहीं खींचा है, यही उन्हें सही बनाता है। दूसरों को भी उन पर गंदगी फेंकनी बंद करनी चाहिए क्योंकि वह भी किसी पर गंदगी नहीं फेंक रही हैं।

चकदा एक्सप्रेस से करेगी वापसी

वर्कफ्रंट की बात करे अनुष्का बीते चार सालों से फिल्मी दुनिया से दूर हैं। अब वे फिल्म चकदा एक्स्प्रेस बॉलीवुड में वापसी करने वाली हैं। इस फिल्म में वह महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का रोल प्ले करती हुई दिखाई देंगी। इसके अलावा अनुष्का को उनके फेंस शाहरुख खान की फिल्म पठान में भी देख सकते हैं।

Related Articles

Back to top button