बॉलीवुड

‘पठान’ के बॉयकट के बीच शाहरुख़ खान का खुलासा, कहा-मैं अपने बच्चों के साथ बहुत रोया…

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ को लेकर चर्चा में हैं। जब से फिल्म का गाना ‘बेशर्म रंग’ रिलीज हुआ है तब से फिल्म विवादों से घिर चुकी है। देशभर में फिल्म का विरोध देखने को मिल रहा है। इसी बीच शाहरुख खान का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर चर्चा में है जिसमें वह कहते हैं कि एक बार वह होटल के कमरे में अपने बच्चों के साथ बैठकर बहुत रोए थे। तो आइए जानते हैं शाहरुख खान से जुड़ा यह पूरा मामला क्या था?

shahrukh khan

KKR को लेकर शाहरुख़ खान ने कही थी ये बात
दरअसल, यह बात साल 2014 की है जब आईपीएल के कुछ मैच यूनाइटेड अरब अमीरात में हुए थे। शाहरुख खान ने बताया कि वहां पर हुए हर मैच में उनकी टीम को हार मिली। इसके बाद वह और उनके बच्चे केकेआर की हुई हार पर अक्सर रोते थे। बता दे शाहरुख खान ने इस मामले का खुलासा रोबिन उथप्पा के साथ हुई बातचीत के दौरान किया।

shahrukh khan

उन्होंने कहा कि, “जब हमने 2014 में शुरुआत की तो मैच दुबई में हुए थे और हम सारे मैच हार गए थे। मुझे याद है कि मैं वहां अपने बच्चों के साथ होटल के कमरे में बैठा था। हम अकेले होटल के कमरे में बच्चों की तरह रोए थे। कहते थे अरे ये फिर से हार गए, बड़ा दुख हो रहा था।”

shahrukh khan

आगे शाहरुख़ खान ने कहा था कि, “जब टूर्नामेंट इंडिया में शिफ्ट हो गया तो सभी युवा खिलाड़ियों ने बहुत अच्छा खेला। उन्होंने एक के बाद एक शानदार तरीके से खेलना शुरू कर दिया। जिंदगी ऐसी ही है। मैं वाकई KKR के मैचों से प्रेरित हूं। कुछ डिप्रेस भी हूं, लेकिन ज्यादातर इंस्पायर हूं।”

shahrukh khan

शाहरुख़ का कहना है कि, जब हार मिलती है तो दुःख होता ही है। बकौल शाहरुख़, “कुछ भी कह लो, दुख तो होता है। ज्ञान जितना भी दे लो कि जिंदगी में ऐसा नहीं होता, वैसा होता है, लेकिन जब हारते हैं, तब अच्छा लगता नहीं है।”

शाहरुख़ खान का वर्कफ़्रंट
बात की जाए शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ के बारे में तो यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म में शाहरुख के साथ मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे सितारे नजर आने वाले हैं। गौरतलब है कि देश भर में फिल्म का बॉयकट किया जा रहा है। हालांकि शाहरुख के फैंस इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित है।

shahrukh khan

इस फिल्म के अलावा शाहरुख खान के पास ‘जवान’ फिल्म है जिसमें वह साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस नयनतारा के साथ दिखाई देंगे। इसके अलावा उनके पास फिल्म ‘डंकी’ भी है। शाहरुख को आखरी बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था जो फ्लॉप हुई थी।

Related Articles

Back to top button