बॉलीवुड

तस्वीर में नजर आ रहे नन्हे बच्चे हैं बॉलीवुड का बड़ा नाम, एक डायरेक्टर तो दूसरा विवादों का किंग

बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े सितारों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती है। यह कभी अपने परिवार के साथ तस्वीरें साझा करते रहते हैं तो कभी इनकी वैकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है। अब इसी बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री के दो बच्चे की तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह अपने मम्मी-पापा के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को वायरल होने के बाद फैंस इन्हें पहचानने में जुटे हुए हैं। लेकिन कम ही लोग इन बच्चों को पहचान पाए हैं। तो आइए जानते हैं इस वायरल तस्वीर में नजर आ रहे दोनों बच्चे कौन है?

इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में देखा जा सकता है कि दोनों ही बच्चे अपने माता-पिता के साथ खड़े हुए नजर आ रहे हैं। इनमें से एक बच्ची ने बॉलीवुड की कई फिल्मों को डायरेक्ट किया है। इसके अलावा वह मशहूर कोरियोग्राफर भी है। वही उनका भाई मशहूर डायरेक्टर है। इसके अलावा उनकी निजी जिंदगी काफी चर्चा में रही है। यदि आप अभी भी नहीं पहचान पाए तो चलिए हम आखिर आपको बता ही देते हैं कि इन दोनों बच्चों के क्या नाम है?

sajid khan

दरअसल, यह दोनों बच्चे बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर फराह खान और साजिद खान है। साजिद और फराह अपने पिता कामरान खान और मां मेनका इरानी के साथ नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि फराह खान ‘ओम शांति ओम’ और ‘हैप्पी न्यू ईयर’ जैसी बड़ी फिल्मों का निर्माण कर चुकी है तो वही साजिद खान भी किसी पहचान के मोहताज नहीं है।

sajid khan

बता दे साजिद खान की प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ चर्चा में रही है। वह मी टू के मामले में अक्सर ट्रोलर्स निशाने पर आते रहते हैं और उन पर करीब 11 महिलाएं यौन शोषण का आरोप लगा चुकी है। वर्तमान में साजिद खान सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 16 का हिस्सा है।

sajid khan

इस शो में पिछले दिनों साजिद खान ने अपने मुश्किलें दिनों को याद करते हुए बताया था कि, “वह इतने गरीब थे कि पिता के जनाजे के लिए उनके पास पैसे नहीं थे, तब सलमान खान के पिता सलीम खान ने उनकी मदद की थी।” साजिद का नाम मशहूर एक्ट्रेस जैकलीन से लेकर टीवी एक्ट्रेस गौहर खान तक जुड़ चुका है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गौहर खान और साजिद ने गुपचुप सगाई भी कर ली थी। हालांकि दोनों का रिश्ता जल्द ही टूट गया। बिग बॉस 16 में साजिद खान को फ़ीस के तौर पर करीब 5 लाख रुपए मिले हैं।

Related Articles

Back to top button