बॉलीवुड

सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले अक्षय कुमार बच्चों के साथ करते हैं कंजूसी, गिन कर देते हैं पैसे

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा टेक्स जमा करने वाले एक्टर्स में शामिल है। सिर्फ यहीं नहीं अक्षय कुमार ऐसे एक्टर हैं जो कि साल में सबसे ज्याद फिल्में करते हैं। अब इस बात से आप भी अंदाजा लगा ही सकते हैं कि अक्षय के पास कितना पैसा होगा। अपने पास बेशुमार दौलत होने के बाद भी अक्षय कुमार अपने ही बच्चों से एक एक पैसे का हिसाब लेते हैं। अक्षय कुमार को बॉलीवुड में सबसे ज्यादा डिसिप्लिन वाला एक्टर माना जाता है।

आपने भी सुना होगा कि अक्षय सुबह चार बजे उठकर अपनी शूटिंग शुरु कर देते हैं। सिर्फ यहीं नहीं समय के पाबंद अक्षय रात को जल्दी सोना पसंद करते हैं।

अब अक्षय में इतना डिसिप्लिन हैं तो भला वह अपने परिवार के साथ भी इस डिसिप्लिन को फॉलो करना कैसे छोड़ सकते हैं। अक्षय अपने परिवार से बेहद प्यार करते हैं। अक्षय चाहे कितना भी अपने काम में व्यस्त क्यों ना हो वह अपने परिवार के लिए हमेशा समय निकालते हैं।

आम माता पिता की तरह ही देते हैं परवरिश

अक्षय भले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हो लेकिन वे अपने बच्चों को आम माता पिता की तरह ही परवरिश देने में विश्वास रखते हैं। अक्षय ने कई बार अपने इंटरव्यू में भी बताया है कि वह अपने बच्चों को पूरी छूट तो देते हैैं लेकिन वे उन्हें पैसोें की अहमियत के बारे में भी समझाते हैं।

अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना दोनों ही अपने बच्चों में अच्छे संस्कार देने के लिए काफी कुछ करते हैं। अक्षय अपने बच्चों को पैसे देकर अपने मन मुताबिक खर्च के लिए कभी बढ़ावा नहीं देते हैं। बल्कि वह अपने बच्चों से उन्हें दिए गए पैसों का हिसाब लेते हैं।

आरव ने नहीं किया बिजनेस क्लास में सफर

हाल ही में खबर आई थी कि अक्षय कुमार के बेटे आरव ने मार्शल आर्ट में ब्लैक बेल्ट हासिल किया हुआ है। अपने पिता की ही तरह आरव को भी मार्शल आर्ट में इंटरेस्ट है। हालांकि यहां सबसे खास बात यह रही थी कि ब्लैक बेल्ट हासिल करने के बाद ही आरव को हवाई जहाज में बिजनेस क्लास से सफर करने का मौका मिला था।

सुनने में यह भले ही सच ना लगे कि इतने बड़े सुपरस्टार के बेटे को अब तक बिजनेस क्लास में सफर करने का मौका नहीं मिला, लेकिन यह सच है। अक्षय अपने बेटे आरव और बेटी नितारा के बेहद करीब है। वह अपने बच्चों के साथ अक्सर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए सोशल मीडिया पर देखे जा चुके हैं।

अक्षय कुमार वर्कफ्रन्ट

अक्षय के वर्कफ्रंड की बात करे तो जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे आने वाली है। फिल्म का ट्रेलर लोगों को खुब पसंद आ रहा है। ट्रेलर को देखने के बाद अक्षय के फेंस अक्षय की जमकर तारिफे कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी बच्चन पांडे का खुमार काफी छाया हुआ है। इसके अलावा अक्षय कुमार राम सेतू, रक्षा बंधन और पृथ्वीराज जैसी बड़ी फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button