बॉलीवुड

बच्चों-पति संग बर्फ़बारी के बीच पहुंची शिल्पा शेट्टी, समिशा की क्यूटनेस ने जीता फैंस का दिल: Pic

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ‘फिटनेस क्वीन’ कही जाने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने पति राज कुंद्रा और दोनों बच्चे वियान और बेटी समिशा के साथ वेकेशन पर पहुंची है। शिल्पा ने इससे जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी साझा की है जिसमें वह अपने बच्चों के साथ मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रही है। उनके दोनों बच्चे भी बर्फ के संग जमकर खेलते हुए नजर आ रहे है। वही समिशा की क्यूटनेस ने हर किसी का दिल जीत लिया। तो आइए देखते हैं शिल्पा शेट्टी की फैमिली की वेकेशन की तस्वीरें….

shilpa shetty

बता दें, 20 दिसंबर को शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वेकेशन वीडियो साझा किया जिसमें उनके दोनों बच्चे वियान और समिशा बर्फ के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं। शिल्पा ने बताया कि उनकी बेटी समिशा ने पहली बार बर्फ को हाथ में लिया जिसके बाद वह काफी मस्ती भरे अंदाज में नजर आई।

shilpa shetty

देखा जा सकता है कि इस दौरान शिल्पा ग्रे एंड ब्लैक स्वेटर और ब्लैक पेंट पहने हुए नजर आ रही है जिसमें वह भी खूबसूरत लग रही है। इस दौरान विहान ने भी और ब्लैक ड्रेस पहनी हुई है तो वही समिशा ने बेज कलर के पेण्ट साथ ग्रे वाइट कोर्ट पहन हुआ जिसमें बेहद खूबसूरत और छोटी सी डॉल लग रही थी।

इस वीडियो को साझा करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा कि, “कैंडी के डिब्बे, माल्यार्पण, होली और मिस्टलेटो के मौसम में, मुझे चीजों को थोड़ा धीमा करना पसंद है…अपने दिलों को उस गर्माहट और फजी चमक से भरने के लिए आपको बस ढेर सारी हंसी चाहिए…और इसके लिए आपकी नन्ही पहली मुट्ठी बर्फ ले रही है।”

 

बता दें, साल 2020 फरवरी में समिशा शेट्टी कुंद्रा का जन्म हुआ था। शिल्पा और उनके पति राज कुंद्रा ने सरोगेसी की मदद से बेटी का स्वागत किया था। वहीं वियान 9 साल का है।

shilpa shetty

बात की जाए शिल्पा शेट्टी के वर्क फ्रंट के बारे में तो आखिरी बार उन्हें फिल्म ‘निकम्मा’ में देखा गया था जिसमें वह अभिमन्यु दस्सानी, सरली सेठिया और परेश रावल जैसे सितारों के साथ नजर आई थी।

shilpa shetty

बात करें शिल्पा की अपकमिंग फिल्म के बारे में तो बहुत जल्द ही रोहित शेट्टी के आने वाली वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में नजर आएंगी जिसमें उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबरॉय दिखाई देंगे। इस सीरीज के माध्यम से शिल्पा शेट्टी का ओटीटी डेब्यू होगा। यह अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

shilpa shetty

बता दें शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। इसके अलावा शिल्पा फिटनेस वीडियो भी साझा करती है।

Related Articles

Back to top button