बॉलीवुड

बॉयफ्रेंड शांतनु संग श्रुति हसन ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर, कैप्शन में लिखी दिल की बात

बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस श्रुति हसन अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती है। श्रुति सोशल मीडिया पर भी एक्टिव है और अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है। अब इसी बीच श्रुति हसन ने सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें साझा की है।

तस्वीर के कैप्शन ने खिंचा फैंस का ध्यान

वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि श्रुति हसन और शांतनु एक दूसरे को गले लगाए हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए श्रुति ने कैप्शन में लिखा कि, “वह सब, जो मैं चाहती हूं।” गौरतलब है कि श्रुति और शांतनु काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों ही एक दूजे के साथ रोमांटिक तस्वीरें भी साझा करते रहते हैं।

shruti haasan

मीडिया रिपोर्ट की माने तो श्रुति के बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका एक मशहूर डूडल आर्टिस्ट है। शांतनु को साल 2014 में बेस्ट डूडल आर्टिस्ट का अवार्ड भी मिल चुका है। बता दें, श्रुति हासन और शांतनु साल 2018 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। कहा जाता है कि लॉकडाउन के दौरान भी शांतनु और श्रुति एक-दूसरे के साथ रहे थे।

shruti haasan

श्रुति ने शांतनु को लेकर बताया कि, “शांतनु मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं। वह एक अद्भुत, प्रतिभाशाली व्यक्ति और बहुत ही अनोखे इंसान हैं। लोग सोचते हैं कि बहुत बार हम पपराज़ी को बुलाते हैं, और हां कई बार हम ऐसा करते हैं जब हम अतिरिक्त प्यारे या कुछ और दिखते हैं। लेकिन बहुत बार हम नहीं करते हैं। मैं अपने जीवन को सोशल मीडिया पर साझा करना भी पसंद करती हूं, मुझे लगता है कि यह लोगों के लिए एक व्यक्ति के रूप में मुझसे जुड़ने का एक बड़ा अवसर रहा है, और यह मेरे जीवन का एक बड़ा हिस्सा है।”

shruti haasan

वहीं शांतनु ने कहा था कि, “श्रुति ने मुझे कई तरह से प्रेरित किया है। वास्तव में, हम एक बहुत ही प्रेरणादायक जोड़ी हैं। हमारे जीवन में बहुत सी चीजें वास्तव में एक-दूसरे से प्रेरित होती है।”

श्रुति हसन की अपकमिंग फ़िल्में

बात की जाए श्रुति हसन के काम के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘वाल्टेयर वीरय्या’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ मशहूर एक्टर चिरंजीवी होंगे। इसके अलावा फिल्म में रवि तेजा, बॉबी सिम्हा, राजेंद्र प्रसाद और वेनेला किशोर जैसे सितारें भी दिखाई देंगे। ये फिल्म 13 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली है।

shruti haasan

इसके अलावा श्रुति के पास फिल्म ‘सालार’ भी है जिसमें वह सुपरस्टार प्रभास के अपोजिट दिखाई देंगी। प्रभास और श्रुति की ये फिल्म 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

Related Articles

Back to top button