बॉलीवुड

अब तक नहीं देखा होगा शनाया कपूर का ऐसा अंदाज, 22 की उम्र में बिकिनी पहन दिए सेक्सी पोज

बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुके मशहूर एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर पॉपुलर स्टारकिड्स में से एक है। शनाया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करते रहती है। हाल ही में 22 साल की शनाया ने अपनी कुछ बिकिनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है जिसे देखने के बाद फैंस उनकी जमकर तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं।

shanaya kapoor

वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि, शनाया अब तक के सबसे हॉट एंड बोल्ड लुक में नजर आई। ब्लू कलर की बिकनी पहने हुए शनाया का यह अंदाज देख फैंस भी दंग रह गए। बता दे कई यूजर्स उन्हें हॉट, बोल्ड, ब्यूटीफुल, गॉर्जियस और स्टनिंग जैसे कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

shanaya kapoor

गौरतलब है कि अभी तक शनाया कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम नहीं रखा है, लेकिन फिर भी उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। वह डेब्यू से पहले काफी पॉपुलर हो चुकी है। शनाया कपूर मशहूर एक्ट्रेस अनन्या पांडे की बहुत अच्छी दोस्त है और दोनों को अक्सर एक-दूसरे के साथ देखा जाता है।

shanaya kapoor

शनाया ने अभी भले ही किसी फिल्म में काम नहीं किया है, लेकिन वह फिल्म ‘गुंजन सक्सेना’ में असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुकी है। हालांकि फैंस उन्हें सुनहरे पर्दे पर देखने के लिए बेकरार है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो शनाया कपूर जल्द ही करण जौहर की अपकमिंग फिल्म ‘बेधड़क’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली है।

shanaya kapoor

इस फिल्म में शनाया के साथ लक्ष्य और गुरफतेह को भी बॉलीवुड में इंट्री करने जा रहे हैं। हालाँकि अभी तक इसकी कोई अपडेट सामने नहीं आई है। ऐसे में कहा जा रहा है कि, फिलहाल फिल्म पर काम रोक दिया गया है। बता दें, पिछले साल शनाया कपूर ने करण जौहर की कंपनी टैलेंट मैनेजमेंट ज्वाइन की थी, जिसके बाद करण जौहर ने उन्हें लॉन्च करने की घोषणा की थी।

shanaya kapoor

वही बात की जाए संजय कपूर के बारे में तो वह जाने माने एक्टर अनिल कपूर के छोटे भाई है जिन्होंने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है। संजय की शादी महिप कपूर के साथ हुई है। बता दे महीप कपूर ने मुंबई के डायमंड इंस्टीट्यूट से ज्वेलरी डिजाइनिंग में ट्रेनिंग ली है।

shanaya kapoor

ऐसे में वह अपने पति के साथ-साथ खुद भी करोड़ों की कमाई करती है। वह अभी तक कई ज्वेलरी लाइन लॉन्च कर चुकी है और उनकी डिजाइंस काफी पॉपुलर भी है। महीप कपूर और संजय कपूर दो बच्चों के माता-पिता है। बेटी शनाया कपूर के अलावा उनके बेटे का नाम जहान कपूर है।

shanaya kapoor

Related Articles

Back to top button