समाचार

टीचर संग भागकर की शादी, घरवालों ने दी मारने की धमकी, छात्रा बोली- पति को खरोंच भी आई तो..

बिहार के बेतिया में एक अनोखी लव स्टोरी सामने आई है। यहां एक छात्रा अपने टीचर के साथ भाग गई और मंदिर में शादी भी रचा ली। हालांकि अब लड़की के घरवाले इस टीचर को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इसके जवाब में छात्रा ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर डाला है। इसमें वह परिवार को धमकाते नजर आ रही है। कह रही है ‘यदि मेरे पति और उसके घरवालों को एक खरोंच भी आई तो मैं प्राथमिकी दर्ज कर सुप्रीम कोर्ट तक जाऊंगी।

कोचिंग टीचर संग भागकर की शादी

पूरा मामला जिले के चनपटिया प्रखंड के सिरसिया ओपी थाना क्षेत्र का है। लड़की का नाम अंजली कुमारी बताया जा रहा है। उसकी उम्र 21 साल है। वह इंटर की छात्रा है। वह पीछे तीन साल से मिश्रौली चौक स्थित एक कोचिंग सेंटर में पढ़ने जाती थी। यहां 27 वर्षीय चंदन उसे पढ़ाते थे। इस पढ़ाई के दौरान ही शिक्षक और छात्रा में प्यार हो गया। दोनों ने बीते 12 दिसंबर को घर से भागकर शादी कर ली।

उधर लड़की के पिता ने सिरसिया ओपी थाना में शिक्षक, सबया चरगाहा पंचायत के मुखिया प्रियंका देवी समेत पांच लोगों के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर दिया। उधर लड़की ने वीडियो जारी कर कहा कि वह अपनी मर्जी से घर से भागी है। उसने घर छोड़ने के बाद रोड पर से प्रेमी को फोन किया। प्रेमी यह सुनकर डर गया। उसने उसे समझाने की कोशिश की। लेकिन वह नहीं मानी। फिर दोनों ने मंदिर में जाकर शादी कर ली।

घरवाले दे रहे धमकी, खरोंच भी आई तो..

लड़की ने बताया कि उसके घरवाले पति को गोली और तेजाब से मारने की धमकी दे रहे हैं। लेकिन उन्हें या उनके परिवार को एक खरोंच भी नहीं आनी चाहिए। यदि ऐसा हुआ तो वह हाईकोर्ट तो क्या मामला दर्ज कर सुप्रीम कोर्ट तक जाएगी। इसके साथ ही लड़की ने पुलिस से उसके और पति के लिए सुरक्षा की मांग की है। आप लड़की का यह पूरा वीडियो यहां देख सकते हैं।

इस पूरे मामले पर सिरसिया ओपी थानाध्यक्ष विकास तिवारी ने कहा कि युवती के पिता ने बेटी के अपहरण का मामला दर्ज कराया है। सभी आरोपी अभी फरार है। हम उनकी तलाश कर रहे हैं। कोर्ट में बयान दर्ज होने के बाद मामला और साफ हो जाएगा।

Related Articles

Back to top button