बॉलीवुड

सामने आई बच्चन के मुंडन की तस्वीर, देखें मम्मी-पापा के साथ कितने खुश दिख रहे जूनियर बच्चन

अमिताभ बच्चन जो कि सदी के महानायक हैं और जिन्हें बिग बी के नाम से भी जाना जाता है, उनके बेटे अभिषेक बच्चन की भी पहचान जूनियर बच्चन के रूप में है। अभिषेक बच्चन अमिताभ बच्चन के साथ उनके बेटे से ज्यादा उनके दोस्त की तरह हमेशा नजर आते हैं। हमेशा दोनों बाप-बेटे की थ्रोबैक और अनदेखी तस्वीरें देखने को मिल ही जाती हैं। इसी क्रम में अभिषेक बच्चन के मुंडन कार्यक्रम से जुड़ी हुई एक अनदेखी तस्वीर सामने आई है। इसे फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं।

मुंडन वाली तस्वीर

इंटरनेट पर अभिषेक बच्चन के मुंडन के वक्त की एक अनदेखी फोटो सामने आई है। इस तस्वीर में पिता अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के साथ अभिषेक बच्चन नजर आ रहे हैं। अभिषेक बच्चन को इस फोटो में एक सफेद रंग के कटिंग गाउन में लिपटा हुआ और एक कुर्सी पर बैठे हुए देखा जा रहा है।

अभिषेक बच्चन ने इस तस्वीर ने अपने सिर को झुका रखा है, क्योंकि उनके मुंडन के लिए उनके बाल काटे जा रहे हैं। जया बच्चन अपने बेटे को निहार रही हैं और वे बड़ी खुश दिख रही हैं। वहीं, अमिताभ बच्चन की भी निगाहें अपने बेटे पर ही टिकी हुई हैं। बड़े ध्यान से वे अभिषेक बच्चन को देख रहे हैं।

अपने मां-बाप के साथ और विशेष तौर पर अपने पिता व दोस्त अमिताभ बच्चन के साथ अभिषेक बच्चन को हमेशा अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए देखा जाता है। यही नहीं, कई बार इंटरव्यू में भी अभिषेक बच्चन यह बता चुके हैं कि उनके और उनके पिता के बीच बहुत ही अच्छी दोस्ती है। यही वजह है कि अपने पिता से वे बहुत प्यार करते हैं।

शेयर की थी पुरानी तस्वीर

बीते साल 26 अप्रैल को अभिषेक बच्चन ने अपने पिता अमिताभ बच्चन के साथ क्लिक की गई एक बहुत ही पुरानी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की थी। उन्होंने इसके कैप्शन में #FlashbackFriday लिखा था। इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन को काले रंग का गोगल्स पहने हुए देखा जा रहा है। उनके चेहरे पर मुस्कान भी दिख रही है। इस तस्वीर में अमिताभ के साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी दिख रहे हैं।

यही नहीं, फादर्स डे के मौके पर 17 जून, 2018 को भी अपने पिता अमिताभ बच्चन के साथ अभिषेक बच्चन ने अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की थी। इस तस्वीर में यह देखने को मिल रहा है कि अपने बेटे अभिषेक बच्चन को चलने में अमिताभ बच्चन किस तरह से मदद कर रहे हैं। अमिताभ बेटे अभिषेक को अपने हाथों से पकड़े हुए दिख रहे हैं। पूरा ध्यान अमिताभ बच्चन का अपने बेटे की तरफ ही है।

वहीं, अभिषेक बच्चन की निगाहें कैमरे पर टिकी हुई हैं। अभिषेक बच्चन ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए इसके कैप्शन ने लिखा था कि मेरा हाथ थामने के लिए और इसके जरिए मुझे रास्ता दिखाने के लिए, मुझे सिखाने के लिए, आज भी मेरा हाथ थामने के लिए और आपके प्यार व समर्थन के लिए। हैप्पी फादर्स डे। लव यू पा #amutabhbachchan।

एक और प्यारी सी तस्वीर

इसी तरीके से एक और फ्लैशबैक फ्राइडे के माध्यम से अपने और अपने पिता के बीच के प्यार को अभिषेक बच्चन ने दिखाया था। उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें कि छोटे अभिषेक अमिताभ बच्चन के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में दोनों साथ में बहुत ही खुश दिख रहे हैं। यह प्यारी सी तस्वीर पोस्ट करते हुए अभिषेक बच्चन ने इसके कैप्शन में लिखा था, #FlashbackFriday फिर भी वही उटपटांग। अभी मैं थोड़ा लंबा हूं। ठीक है, ठीक है और भगवान का शुक्र है कि हमारा फैशन सेंस भी अब विकसित हो गया है। #fathersandsons #buddiesforlife।

दोनों के काम की बात करें तो अमिताभ बच्चन बहुत जल्द कौन बनेगा करोड़पति में दिखेंगे। वहीं अभिषेक बच्चन भी अपने आने वाले प्रोजेक्ट की तैयारी में जुटे हुए हैं।

पढ़ें अमिताभ बच्चन से अक्षय कुमार तक, इन बड़े-बड़े स्टार्स की पहली सैलरी जानकर हैरान हो जाएंगे आप

Related Articles

Back to top button