क्रिकेटमनोरंजन

No मेकअप, बिखरे बाल के साथ पापा सचिन के साथ स्पॉट हुईं सारा, सादगी ने लूट ली लाइमलाइट

क्रिकेट की दुनिया के मास्टर ब्लास्टर कहे जाने वाले मशहूर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। सारा की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और वह दिखने में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं लगती। इतना ही नहीं बल्कि सारा अपने स्टाइलिश अंदाज से भी बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर देती नजर आती है।

sara tendulkar

हाल ही में सारा को मुंबई की गलियों में स्पॉट किया गया जहां पर वह बहुत ही सादगी भरे अंदाज में नजर आई और उन्होंने नो मेकअप लुक में भी फैंस का दिल जीत लिया। तो आइए देखते हैं सारा तेंदुलकर का लेटेस्ट लुक…

दरअसल, हाल ही में सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी अंजलि और बेटी सारा के साथ दिखाई दिए। इस दौरान उन्होंने पैपराजी के सामने भी जमकर पोज दिए। फ्लोरल ड्रेस पहने हुए सारा की खूबसूरती देखने लायक थी।

sara tendulkar

नो मेकअप लुक में भी सारा बेहद ही हसीन लग रही थी और हर किसी ने उनकी तारीफ की। वहीं जैसे ही सोशल मीडिया पर सारा की तस्वीरें वायरल हुई तो फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

sara tendulkar

देखा जा सकता है कि सारा स्माइल करते हुए पोज देती नजर आ रही है। इस दौरान वह बेहद सहज स्वभाव के साथ दिखाई दी और फैंस ने उनके इस अंदाज की तारीफ कर रहे हैं। वहीं सचिन तेंदुलकर भी खुद एकदम सिंपल लुक में नजर आए। बता दें, हाल में सारा ने अपना एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर साझा किया था जिसमें उन्होंने साल 2023 में करने वाले काम के बारे में जानकारी दी थी।

sara tendulkar

बता दें, सारा की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है, वह अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। सारा हमेशा अपने फैशन और ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्ख़ियों में रहती है। सारा का जन्म 12 अक्टूबर साल 1997 को मुंबई में हुआ था।

sara tendulkar

उन्होंने यूनिवर्सिटी कॉलेज लंदन से अपना ग्रेजुएशन पूरा किया है जबकि उन्होंने अपनी स्कूली पढ़ाई मुंबई के ही स्कूल धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पूरी की। इंस्टाग्राम पर सारा के करीब 1.4 मिलियन फ़ॉलोअर्स है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


बात की जाए सारा की निजी जिंदगी के बारे में तो पिछले दिनों उनका नाम मशहूर क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ जुड़ा था। हालाँकि फिर शुभमन का एक वीडियो बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ वायरल हुआ, तो लोग कयास लगाने लगे कि, सारा तेंदुलकर और शुभमन का ब्रेकअप हो गया। हालाँकि अफेयर के मामले में सारा और शुभमन ने कभी कोई बात नहीं की। इसके अलावा सारा अली खान और शुभमन का अफेयर भी महज अफवाह निकली।

sara tendulkar

Related Articles

Back to top button