बॉलीवुड

बड़े पर्दे पर फिर रोमांस करेंगे दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ सनकी

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान बड़े पर्दे से लगभग दो वर्षो से दूर चल रहे हैं। उन्हें अंतिम बार फिल्म जीरो में वर्ष 2018 में देखा गया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। इसकी वजह से बॉलीवुड के बादशाह का आत्मविश्वास डगमगा गया था। इसके बाद शाहरुख खान ने अपनी फिल्म को लेकर चिंतन करना शुरू कर दिया। अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि बहुत जल्द शाहरुख खान अपनी अगली फिल्म को लेकर एक बड़ी घोषणा करने जा रहे हैं।

हाल ही में ऐसी खबरें खूब चर्चा में रहीं कि यशराज बैनर की फिल्म पठान के लिए शाहरुख खान हामी भर चुके हैं। इस फिल्म में सिल्वर स्क्रीन पर वे बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगे। पता चला है कि एक तमिल निर्देशक की फिल्म भी शाहरुख खान ने साइन कर ली है।

दीपिका और शाहरुख साथ में

सबसे ज्यादा रोमांचित करने वाली जो खबर सामने आ रही है, वह यह है कि दीपिका पादुकोण के साथ एक बार फिर से शाहरुख खान दिखने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन तमिल निर्देशक एटली करने वाले हैं। सुनने में आ रहा है कि शाहरुख खान को इस फिल्म का आईडिया बहुत पसंद आया है। यही वजह है कि उन्होंने तुरंत इस फिल्म में काम करने के लिए हां भी कर दिया है। खबरों के मुताबिक इसका टाइटल सनकी होगा। यही वजह है कि जैसे ही इस फिल्म को लेकर खबर सामने आई, वैसे ही सोशल मीडिया में सनकी ने ट्रेंड करना शुरू कर दिया।

कमेंट्स पोस्ट करने लगे फैंस

शाहरुख खान की फिल्म से जुड़ी खबर जैसे ही सामने आई, वैसे ही प्रशंसकों ने कमेंट्स करना भी शुरू कर दिया। बड़ी तादाद में प्रशंसकों ने इस फिल्म के लिए शाहरुख खान को बधाई दी है। वहीं, एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि सनकी तो इस वक्त पूरा बॉलीवुड ही हो रखा है। सही समय पर ट्रेंड कर रही है ये फिल्म।

इस फ़िल्म को लेकर सबसे रोचक जानकारी यह सामने आ रही है कि इस फिल्म में शाहरुख खान के अपोजिट दीपिका पादुकोण नजर आने वाली हैं। इससे पहले जब यशराज बैनर की फिल्म पठान को लेकर भी चर्चा हो रही थी तो यही बात सामने आ रही थी कि फिल्म में शाहरुख खान की जोड़ी दीपिका पादुकोण के साथ एक बार फिर से बनने वाली है।

सुपरहिट रही है जोड़ी

बता दें कि दीपिका पादुकोण ने फिल्म ओम शांति ओम में शाहरुख खान के साथ काम किया था। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान को ऑनस्क्रीन रोमांस करते हुए देखना हर किसी को बहुत पसंद आया था। यह फिल्म सुपरहिट भी रही थी।

इसके बाद शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण को एक साथ फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में काम करते हुए देखा गया था। चेन्नई एक्सप्रेस ने भी सफलता के झंडे बॉक्स ऑफिस पर गाड़ दिए थे। फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के बीच की केमिस्ट्री को दर्शकों ने खासा पसंद किया था।

इसने भी मचाई बॉक्स ऑफिस पर धूम

शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण की जोड़ी तीसरी बार फिल्म हैप्पी न्यू ईयर में जमी थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में कामयाब रही थी। इस फिल्म में भी शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को खूब सराहा गया था।

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के जब एक बार फिर से चौथी फिल्म में साथ काम करने की खबरें सामने आने लगी हैं तो ऐसे में उनके प्रशंसकों का उत्साह अब सातवें आसमान पर पहुंचने लगा है। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के फैंस अब पलके बिछाए उस पल का इंतजार कर रहे हैं, जब बड़े पर्दे पर एक बार फिर से दोनों रोमांस फरमाते हुए नजर आएंगे।

पढ़ें ऐसे आई थी सलमान-शाहरुख की दोस्ती में दरार, सलमान खान ने उठा दिया था शाहरुख पर हाथ

Related Articles

Back to top button