बॉलीवुड

भाग्यश्री की बेटी होने पर अवंतिका दसानी का छलका दर्द, कहा-मां की वजह से काम नहीं….

साल 1989 में रिलीज हुई फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के जरिए पॉपुलर हुई एक्ट्रेस भाग्यश्री को भला को नहीं जानता। भाग्यश्री के साथ अब उनके बच्चे भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रख चुके हैं। बता दें उनकी बेटी अवंतिका दासानी खूबसूरती के मामले में उन्हें टक्कर देती है तो वही उनका बेटा अभिमन्यु दस्सानी भी किसी हैंडसम हंक से कम नहीं है।

bhagyashree

भाग्यश्री के बच्चे होने के वजह से अवंतिका और अभिमन्यु को जल्द ही लाइमलाइट मिल गई, लेकिन अवंतिका का कहना है कि केवल भाग्यश्री की बेटी होने की वजह से उन्हें काम नहीं मिलता, उन्हें अपनी परफॉर्मेंस से भी लोगों का ध्यान खींचना पड़ता है। हाल ही में अवंतिका दासानी ने अपने काम का एक्सपीरियंस साझा किया।

हुमा कुरैशी संग किया डेब्यू

बता दें कि, अवंतिका दासानी ने वेब सीरीज ‘मिथ्या’ से अपने करियर की शुरुआत की। इस सीरीज में वह मशहूर एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के साथ नजर आई और अवंतिका की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। अब अवंतिका के पास कई प्रोजेक्ट है। हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान अवंतिका दासानी ने कहा कि, “मैं स्वीकार करती हूं कि एक्टिंग मेरे मन में कहीं ना कहीं थी। मैंने पढ़ाई के दौरान खूब मेहनत की, कॉलेज में टॉप किया। हाईयर एजुकेशन के लिए लंदन गई और स्कॉलरशिप मिली।

bhagyashree

ईमानदारी से कहूं तो मैं अच्छा कर रही थी, लेकिन मैं जो कर रही थी उसे लेकर खुश नहीं थी। मेरे भाई (अभिमन्यु दसानी) ने मुझे कुछ वर्कशॉप्स जॉइन करने के लिए कहा और यकीन मानिए दूसरे दिन ऐसा लगा कि अब मुझे यही करना है।”

bhagyashree

आगे एक्ट्रेस ने कहा कि, “मैं फिल्मी फैमिली, स्टार किड और नेपोटिज्म की बहस में नहीं पड़ना चाहती थी। अब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं तो लगता है कि वो ओपिनियन महत्वपूर्ण नहीं थे। मैं जब बड़ी हो रही थी, तो मैं इन सब चीजों को लेकर डिस्टर्ब हो जाती थी, लेकिन मैं अब बहुत खुश हूं।”

bhagyashree

भाग्यश्री की बेटी होने से काम नहीं मिलता…

अवंतिका ने कहा कि, “मैं बहुत पहले समझ गई थी कि मुझे स्ट्रगल से गुजरना पड़ेगा। मेरी मां ने हमें साथ में तैयार किया। मैंने अपने भाई को हार्ड वर्क करते हुए देखा है, जिसने मेरे एक्सपीरियंस को और बढ़ा दिया। हां, इसके कुछ फायदे हैं, लेकिन भाग्यश्री की बेटी होने से काम नहीं मिलता। सिर्फ परफॉर्म करने की एबिलिटी, कैरेक्टर में फिट होना और मार्केटिंग वैल्यू ही आपको काम दिलाता है।”

bhagyashree

बता दें, भाग्यश्री ने फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ की सफलता हासिल करने के बाद साल 1990 में बिजनेसमैन हिमालय दासानी के साथ शादी रचा ली। भाग्यश्री आखरी बार अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म ‘थालायवी’ और प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म ‘राधेश्याम’ में देखा गया था।

bhagyashree

बात की जाए अवंतिका के वर्कफ्रंट के बारे में तो वह जल्द ही एक तमिल फिल्म Nenu Student Sir में नजर आएंगी जिसमें उनके साथ Bellamkonda Ganesh Babu मुख्य किरदार में होंगे।

Related Articles

Back to top button