बॉलीवुड

लीक हुआ कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी का कार्ड, तस्वीर इंटरनेट पर हुई वायरल, देखिए

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी शादी को लेकर पिछले कई दिनों से सुर्खियों में छाए हुए हैं। बॉलीवुड का यह फेमस कपल हमेशा हमेशा के लिए एक-दूजे के होने जा रहे हैं। फैंस इस स्टार कपल की शादी से जुड़ी हुई तमाम खबरों पर नजर बनाए हुए हैं। फैंस इनकी शादी से जुड़ी हुई हर बात जानने को उत्सुक हैं। इसी बीच कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी का कार्ड इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Vicky Kaushal and Katrina Kaif) की शादी का जो पोस्ट वायरल हो रहा है उसके अनुसार देखा जाए तो 9 दिसंबर को सिक्स सेंसेज फोर्ट में इस जोड़ी की शादी होने वाली है। कैटरीना कैफ-विक्की कौशल (Vickat) की शादी को लेकर फैंस में काफी उत्सुकता देखी जा रही है। इन दोनों ने ही अपनी शादी को बहुत सीक्रेट रखा है।

आपको बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में काफी लंबे वक्त से हैं परंतु दोनों ने ना तो अपने रिश्ते को लेकर कोई बात कही और ना ही अब शादी को लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट आया है। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेज फोर्ट में मौजूद हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी (Vicky Kaushal and Katrina Kaif wedding) की रस्में शुरू हो गई हैं। वहीं कैटरीना कैफ के हाथों पर विक्की के नाम की मेहंदी भी रह चुकी है। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी का इनविटेशन कार्ड यानी निमंत्रण पत्र की बात करें तो 120 मेहमानों को ही मिला है, जिसकी झलक सामने आ चुकी है।

कैटरीना कैफ के एक फैन क्लब ने शादी से पहले विक्की और कैटरीना की शादी के कार्ड की पहली तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि पेस्टल थीम का ध्यान रखा गया है और इस शादी के कार्ड के सेंटर में गोल्डन कलर से विक्की और कैटरीना का नाम लिखा है। इसके साथ ही फूलों की लरियां लगी हुई भी कार्ड पर नजर आ रही हैं।

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ ट्रेडिशनल एलिमेंट्स से प्यार करने के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने निमंत्रण के साथ भूरे रंग के कागज और सफेद रिबन में लिपटे हुए छोटी पैकेज भेजे थे। अब इस जोड़ी की शादी का समारोह सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में शुरू हो चुका है। इस कपल ने अपनी शादी के लिए सवाई माधोपुर जिले में स्थित 700 साल पुराने होटल को चुना है।

इस होटल को एक ऐतिहासिक विरासत के रूप में सजाया गया है क्योंकि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ कथित तौर पर वेन्यू के सजावट में मिश्रण के साथ कुछ नेचुरल एलिमेंट्स रखना चाहते थे।

अगर हम सुरक्षा की बात करें तो शादी समारोह स्थल पर सुरक्षा का इंतजाम भी काफी तगड़ा है। ऐसा बताया जा रहा है कि बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के पर्सनल बॉडीगार्ड शेरा ने विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में सिक्योरिटी की जिम्मेदारी संभाली है।

Related Articles

Back to top button