बॉलीवुड

बॉलीवुड के ये 9 स्टार्स अपनी फिल्मों से ज्यादा विवादों के कारण रहते है चर्चा में, जानें विवाद

बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ स्टार्स ऐसे है जो शांत तरीके से अपना काम करना पसंद करते है. वह किसी के लेनदेन में नहीं फंसते ना ही कभी किसी कंट्रोवर्सी का हिस्सा रहे है. मगर इनके साथ ही इंडस्ट्री में ऐसे भी सलेब्स हैं जो अपने काम के साथ-साथ अपनी हरकतों और अजीबोगरीब बयानों के कारण हमेशा ही चर्चा में बने रहते हैं. आज इस आर्टिकल में हम आपको उन स्टार्स के बारे में बताने जा रहे है जो दूसरे स्टार्स पर बयानबाजी के लिए जाने जाते है.

गोविंदा

इंडस्ट्री के हीरो नंबर 1 गोविंदा विवादों के भी नंबर वन है. इस अभिनेता ने कुछ समय पहले बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों पर गैंग अप होने का गंभीर आरोप लगाया था. उन्होंने यह बात भी कही थी कि उनके करियर को खत्म करने में कई लोगों का हाथ हैं.

करीना कपूर खान

kareena kapoor khan

करीना कपूर खान बॉलीवुड की सफल और खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक है. करीना कपूर अपनी बेबाक राय के लिए जानी जाती हैं. लेकिन एक्ट्रेस कई बार ऐसी बातें कह देती हैं, जिससे कई बार बड़ा हंगामा खड़ा हो चुका हैं. उनकी प्रियंका चोपड़ा से और बिपाशा बासु से लड़ाई कई दिनों तक चर्चा में रही थी.

आमिर खान

aamir khan

आमिर खान वैसे तो इस इंडस्ट्री के एक शांत अभिनेता माने जाते हैं लेकिन विवादों से उनका नाता भी काफी पुराना हैं. काफी समय पहले उन्होंने एक ट्वीट द्वारा बताया था कि उनके कुत्ते का नाम ‘शाहरुख’ हैं. उनके इस ट्वीट से बड़ा बवाल हुआ था. यह मुद्दा बड़ा भड़का था.

सोनम कपूर आहूजा

sonam kapoor

अनिल कपूर की बड़ी बेटी सोनम कपूर भी बॉलीवुड की उन सेलेब्स में शामिल हैं जो बिना सोचे समझे कुछ भी बोल देती हैं. कुछ समय पहले उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन को आंटी कहकर एक बड़े विवाद को जन्म दे दिया था. यह विवाद कई दिनों तक बना रहा था.

स्वरा भास्कर

swara bhaskar

स्वरा भास्कर इनके तो क्या ही कहने. स्वरा भास्कर फिल्मों में अपनी एक्टिंग से ज्यादा विवादों में एक्टिव रहती है. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने ट्वीट के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. दरअसल ये एक्ट्रेस बोलने से पहले सोचती नहीं हैं, जिसके कारण उन्हें आलोचनाओं का शिकार होना पड़ता हैं.

कंगना रनौत

kangna

एक्ट्रेस कंगना रनौत इस बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे विवादित अभिनेत्री मानी जाती हैं. फिल्म जगत में शायद ही कोई ऐसा बड़ा स्टार होगा, जिसके खिलाफ कंगना ने कीचड़ न उछाली हो. वह देश के मुद्दे पर भी बेबाक अपनी राय रख देती है जिसकी वजह से ट्रोल भी होती है. अभिनेता सुशांत सिंह की कथित आत्महत्या के बाद से वह लगातार बॉलीवुड स्टार्स के खिलाफ बयानबाजी कर रही है.

तापसी पन्नू

taapsee pannu

तापसी पन्नू और कंगना रनौत पिछले जन्म की बहने है. जो अपना प्यार एक-दूसरे के लिए इस जन्म में जता रही है. कंगना और तापसी के बीच सोशल मीडिया पर लगातार कैट फाइट देखने को मिलती रहती हैं. दोनों ही एक्ट्रेस एक-दूसरे पर काफी पर्सनल अटैक करती रहती हैं.

इमरान हाशमी

emraan hashmi

बॉलीवुड में सीरियल किसर के नाम से अपनी पहचान बना चुके इमरान हाशमी भी शायद विवादों से दूर रहना पसंद नहीं करते हैं. इसी वजह से समय-समय पर उनके अजीबोगरीब बयान सामने आते रहते हैं. इमरान ने एक बार करण जौहर के शो में ऐश्वर्या राय बच्चन को प्लास्टिक कह दिया था. जिसके बाद काफी विवाद भी हुआ था. कई लोगों ने उनकी आलोचना की थी.

अनुराग बासु

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग बासु अपनी फिल्मों में अलहदा कहानी के लिए जाने जाते है. मगर इसके साथ ही वह विवादों को भी प्रिय लगते है. पिछले कुछ समय से बासु ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ खूब ट्वीट किये हैं, जिसके लिए उन्हें काफी ट्रोल भी होना पड़ा हैं.

Related Articles

Back to top button