बॉलीवुड

उदास चेहरा, आंखों में नमी लिए कैमरे को देखते ही मुंह छुपाने लगी सारा, फैंस हुए कन्फ्यूज: Video

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी पॉपुलर एक्ट्रेस सारा अली खान आए दिन सुर्खियों में रहती है। गौरतलब है कि सारा अली खान को हमेशा मुंबई की गलियों में स्पॉट किया जाता है। ऐसे में सारा अली खान जब भी पैपराजी के सामने आती है तो बड़े ही बेबाक अंदाज से पोज देती है। इसके अलावा जब भी सारा को जिम के बाहर स्पॉट किया गया तो वह पर भी सारा पैपराजी को निराश नहीं करती और अक्सर अपनी तस्वीरें क्लिक करवाती है।

लेकिन हाल ही में सारा को जैसे ही जिम के बाहर देखा गया तो वह अपना चेहरा छुपाने लगी। इतना ही नहीं बल्कि वह पैपराजी से भी बचने की कोशिश करती नजर आई। सारा अली खान के इस तरह का बर्ताव देखकर कई फैंस कंफ्यूज हो गए तो कई लोगों ने सवाल करने शुरू कर दिए। आइए देखते हैं सारा के कुछ लेटेस्ट तस्वीरें…

sara ali khan

गौरतलब है कि सारा अली खान फिटनेस को लेकर काफी क्रेज़ी है। वह व्यस्त होने के बाद भी अक्सर जिम जाती है, ऐसे में जब भी जिम जाती है तो पैपराजी अक्सर उनकी तस्वीरें लेने लगते हैं और सारा भी बड़े खूबसूरत अंदाज में अलग-अलग पोज देती है। लेकिन बीती रात को सारा अली खान को मुंबई में अपनी जिम क्लासेज के बाहर देखा गया तो उनके चेहरे पर उदासी साफ झलक रही थी।

बार-बार पैपराजी सारा को तस्वीर लेने के लिए कह रही थी, लेकिन वह गुमसुम से दिखाई दी। देखा जा सकता है कि सारा पूरी तरह से कैमरे से बचने की कोशिश कर रही है। इस दौरान जब कुछ कैमरा पर्सन सारा की तस्वीर लेने के लिए पीछे भागे तो वह चेहरे को छुपाते नजर आई।

sara ali khan

उन्होंने कार में बैठकर घुटनों से भी चेहरा छुपा लिया। सारा अली खान ने पहली बार पैपराजी के सामने इस तरह का बर्ताव किया है। ऐसे में कई फैंस कंफ्यूज हो गए तो वही उनके डाई हार्ट फैंस निराश होते नजर आए।

sara ali khan

जैसे ही सारा अली खान की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो कई यूजर्स लगातार सवाल कर रहे हैं कि ऐसा क्या हुआ जो उन्होंने इस तरह से अपना चेहरा छुपाया है? इसके अलावा कई लोगों ने उनका मजाक भी बनाया। एक यूजर ने कहा कि ऐसा क्या कर दिया जो इस तरह से चेहरा छुपाने की जरूरत पड़ रही है?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


इसके अलावा भी कई लोगों ने तरह-तरह के कमेंट कर सारा अली खान को ट्रोल किया। हालाँकि अभी तक इसकी वजह सामने नहीं आई है कि सारा अली खान ने इस तरह से क्यों किया। कुछ यूजर अंदाजा लगा रहे हैं कि, शायद सारा ने मेकअप नहीं किया था इसलिए वह कैमरे से भागती हुई नजर आई।

sara ali khan

बात की जाए सारा अली खान के वर्कफ्रंट के बारे में तो इन दिनों वह अपने अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसमें उनके साथ अभिनेता विक्की कौशल दिखाई देंगे। इसके अलावा सारा के पास फिल्म ‘गैसलाइट’ है जिसमें वह अभिनेता विक्रांत मेस्सी के साथ नजर आएंगी। बता दें सारा को आखिरी बार फिल्म ‘अतरंगी-रे’ में देखा गया था।

Related Articles

Back to top button