बॉलीवुड

ख़ूबसूरती के मामले में ऐश्वर्या से भी आगे हैं उनकी भाभी श्रीमा, ऐसा है ननद-भाभी का रिश्ता

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन के लाखों करोड़ों लोग दीवाने हैं। ऐश्वर्या की एक झलक देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। ऐश्वर्या ने अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी दिलकश अदाओं और एक्टिंग के जरिए भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाया है।

शादी करने के बाद भी ऐश्वर्या फिल्मी दुनिया में सक्रिय हैं और उनके पास कई प्रोजेक्ट है। लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि ऐश्वर्या राय की भाभी श्रीमा खूबसूरती और स्टाइलिश के मामले में ननद ऐश्वर्या को भी मात देती है। जी हां.. ऐश्वर्या की भाभी श्रीमा रॉय एक मशहूर मॉडल है और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। आइए जानते हैं श्रीमा रॉय के बारे में…

 shrima rai

ऐश्वर्या राय बच्चन के बड़े भाई आदित्य रॉय की पत्नी श्रीमा रॉय अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है। यूं तो श्रीमा रॉय बॉलीवुड इंडस्ट्री से कोसों दूर है लेकिन वह अपनी फिटनेस और खूबसूरती पर काफी ध्यान देती है। बता दें, श्रीमा रॉय एक ब्यूटी ऑफ फैशन ब्लॉगर है और सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं।

 shrima rai

श्रीमा रॉय अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड फोटोशूट शेयर करती रहती है जिनमें उनकी खूबसूरती देखते बनती है। यदि आप श्रीमा रॉय के इंस्टाग्राम पर नजर डालेंगे तो आप देखेंगे कि वह अपनी ननद ऐश्वर्या को भी फिटनेस और खूबसूरती के मामले में टक्कर देती है। बता दें, श्रीमा कई जाने-माने ब्रैंड्स के लिए मॉडलिंग कर चुकी हैं और वह साल 2009 में Mrs India Globe का खिताब भी अपने नाम कर चुकी है।

 shrima rai

 shrima rai

रिपोर्ट की माने तो श्रीमा रॉय Philadelphia में पली बढ़ी हैं लेकिन ऐश्वर्या के भाई से शादी करके वह मुंबई के बांद्रा में शिफ्ट हो गई। इनके दो बच्चे भी हैं जिनके साथ अक्सर ऐश्वर्या सोशल मीडिया पर मस्तीभरी तस्वीरें शेयर करती रहती है।

 shrima rai

बता दें, श्रीमा लोगों को फिटनेस के लिए प्रेरित करती रहती हैं। कुछ समय पहले श्रीमा से सोशल मीडिया पर एक यूजर ने पूछा कि आप अपने बच्चों को कैसे बताती हैं कि उनकी आंटी कितनी मशहूर हैं? इस पर श्रीमा ने कहा था कि, “मेरे घर में ये कभी भी चर्चा का विषय रहा ही नहीं हैं।”

 shrima rai

वहीं बात करें ननद और भाभी के रिश्ते के बारे में तो ऐश्वर्या और श्रीमा की ट्यूनिंग काफी अच्छी है और अक्सर यह दोनों एक दूसरे के साथ नजर आती है। कई मौकों पर ऐश्वर्या अपनी भाभी की तारीफ भी कर चुकी है।

ऐश्वर्या ने कहा था कि, श्रीमा उनके बच्चों के लिए सिर्फ गुल्लू मामी है। वहीं श्रीमा भी बता चुकी है कि ऐश्वर्या उनके बच्चों का बहुत अच्छे से ख्याल रखती है और वह कभी ऐसा शो नहीं करती है कि वह बॉलीवुड की बड़ी स्टार है।

Related Articles

Back to top button