बॉलीवुड

किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है रवि किशन की बेटी इशिता, लेकिन फ़िल्में छोड़ करना चाहती ये काम: Photos

भोजपुरी सिनेमा और बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुके जाने-माने एक्टर रवि किशन आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। रवि किशन अपने दमदार किरदार के लिए जाने जाते हैं और वह जिस भी फिल्म में काम करते हैं, अपने किरदारों से दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रहते हैं।

ravi kishan

रवि किशन के साथ-साथ उनका परिवार भी सुर्खियों में रहता है।  हाल ही में उनकी बेटी इशिता शुक्ला की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है जिसे देखने के बाद फैंस उनकी बेटी को उन्हीं की फोटोकॉपी बता रहे हैं। तो आइए देखते हैं इशिता शुक्ला की वायरल तस्वीरें….

बता दें, रवि किशन की बेटी इशिता शुक्ला काफी पॉपुलर है। अक्सर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती है। वही खुद रवि किशन भी अपनी बेटी की तारीफ करते रहते हैं। दरअसल, रवि किशन की बेटी इशिता बॉलीवुड स्टार किड्स से काफी अलग है, जहां बॉलीवुड स्टार किड्स फिल्मों में अपना नाम कमाना चाहते हैं तो इशिता आर्मी में भर्ती होना चाहती है। इसके अलावा वह स्पोर्ट्स में भी एक्टिव है।

ravi kishan

हाल ही में रवि किशन ने ट्विटर के माध्यम से एक वीडियो साझा करते हुए कहा था कि, “मेरी बेटी इशिता शुक्ला ने अखिल भारतीय आईडीएसएससी 22 दिल्ली निदेशालय में भाग लिया। जीवी मावलंकर 50 मीटर शूटिंग प्रतियोगिता में भाग लिया और सफलतापूर्वक राउंड 1 क्वालीफाई किया। इशिता, भगवन शिव आपको आशीर्वाद दें और हमारे देश को गौरवान्वित करने में आपकी मदद करें।”

इसके बाद से ही इशिता सोशल मीडिया पर छा गई और फैंस उन्हें कमेंट कर बधाई देने लगे।  इस दौरान एक यूजर ने लिखा था कि, ”माननीय सांसद जी आप एक बहुत सौभाग्यशाली पिता हैं जिनके..घर..ऐसी सुपत्री जन्म लेती हैं।” एक अन्य ने लिखा कि, ”देश के लिए बहुत बढ़िया कदम। जय हिंद!”

ravi kishan

बात की जाए रवि किशन के करियर के बारे में तो उन्होंने साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म ‘पितांबर’ से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने टीवी सीरियल ‘हेलो इंस्पेक्टर’ में काम किया और फिर वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आए। लेकिन उन्हें भोजपुरी सिनेमा फिल्म ‘सैयां हमार’ से बड़ी सफलता हाथ लगी।

ravi kishan

इसके बाद उन्होंने करीब 350 अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम किया और एक्टिंग की दुनिया के राजा बन गए। बता दें, रवि किशन सलमान खान के विवादित शो ‘बिग बॉस’ का हिस्सा भी रह चुके हैं। अब इन दिनों वह फिल्मों के साथ-साथ राजनीति में भी एक्टिव है। बता दें रवि किशन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने परिवार के साथ तस्वीरें साझा करते रहते हैं।

ravi kishan

Related Articles

Back to top button