अजब ग़जब

बीच रिसेप्शन में बज गया दुल्हन का फेवरेट गाना, मेहमानों को छोड़ करने लगी धमाकेदार डांस, VIDEO

ये कहने की जरुरत नहीं है कि भारतीय शादियां डांस परफॉर्मेंस और ठुमकों के बिना अधूरी होती हैं। जिस शादी में डांस ना हो उस शादी में मजा ही कहा होता है। एक समय था अपनी शादी के दिन दुल्हन एक कोने चुप-चाप बैठी शर्माती थी। लेकिन अब वो दिन चले गए हैं। अब तो शादी में दुल्हन डांस ना करें तो शादी पूरी कहा मानी जाती है।

हंसने पर मजबूर कर देगा यह वीडियो

सोशल मीडिया पर आपने भी शादीयों के कुछ ऐसे वीडियो जरूर ही देखे होंगे जो कि या तो आपको बहुत अजीब लगे हो। तो वहीं इनमें कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जो कि आपको हंसने पर मजबूर कर ही देते हैं। आज हम भी आपको एक ऐसे ही वीडियो के बारे में बताने वाले हैं जो कि शादी के दौरान शूट किया हुआ हैं।

स्टेज पर ही डांस करना शुरू हो गई दुल्हन

आज हम आपको जो वीडियो बता रहे हैं उसमे एक दुल्हन अपनी शादी के दौरान खूब सारा फन और डांस भी करती हुई नजर आ रही है। दुल्हन इस लाल रंग के लहंगे में बेहद ही खूबसूरत लग रही है। जैसे ही गाना बजता है, उत्साहित दुल्हन सुपर एनर्जेटिक स्टेप्स के साथ अपने स्टाइल में डांस शुरू कर देती है, जबकि दूल्हा बगल में खड़ा हैं और मेहमानों से बात कर रहा हैं।

दुल्हन के बिंदास अंदाज को लोग खूब कर रहे पसंद

इंस्टाग्राम अकाउंट WEDABOUT ने कैप्शन के साथ वीडियो शेयर किया है, जिसमें लिखा है, “We are living for the energy of this bride!! किसी ऐसे व्यक्ति को टैग करें जो उसकी शादी के दिन सबसे ज्यादा खुश होगा।” वीडियो में आप देख सकते हैं एक और गेस्ट दुल्हन को जॉइन करता है। पूरे वीडियो में दुल्हन के चेहरे पर एक प्यारी मुस्कुराहट है, जिससे पता चलता है कि वह वास्तव में खुश है। दुल्हन के इस अंदाज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by WedAbout.com (@wedabout)

हजारों लोगों ने लाइक किया वीडियो

वीडियो को दो दिन पहले ही शेयर किया गया है और इसे अब तक करीब 8500 से ज्यादा लाइक्स और कई कमेंट्स मिल चुके हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘मुझे यकीन है कि मैं अपनी शादी के दिन इतनी ही एनर्जी के साथ डांस करुंगी। साथ ही एक अन्य ने टिप्पणी की, “यह दुल्हन एक साइको गर्ल है, लेकिन मैं इससे प्यार करता हूं।’ और भी कई सारे लोगों ने कमेंट कर दुल्हन के इस अंदाज को पसंद किया है। आप भी देखें दुल्हन के डांस का यह शानदार वीडियो।

Related Articles

Back to top button