बॉलीवुड

जब कास्टिंग काउच का शिकार हुईं उर्फी जावेद, कहा- इंडस्ट्री में कुछ बड़े लोगों ने मेरे साथ…

अक्सर अपने अतरंगी ड्रेसेस के कारण सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद वर्तमान में फैशन इंडस्ट्री की क्वीन बन चुकी है। आए दिन ऊर्फी जावेद अजीबो-गरीब ड्रेस पहन कर कैमरे के सामने आती है जिन्हें देखकर लोग दंग रह जाते हैं। कभी वह धागे से बनी ड्रेस पहनकर अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करती है तो कभी फूल पत्तियां, बोरी लपेटकर अपनी ड्रेस तैयार करती है। अब इसी बीच उर्फी जावेद ने कास्टिंग काउच पर अपने साथ हुई एक घटना का खुलासा किया जिसे सुनकर हर कोई दंग है।

urfi javed

कास्टिंग काउच पर उर्फी जावेद के खुलासे
हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान ऊर्फी जावेद से जब कास्टिंग काउच जैसे मुद्दे पर बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि, “मैं भी कास्टिंग काउच की शिकार हो चुकी हैं। दूसरी लड़कियों की तरह मैं भी कास्टिंग काउच झेल चुकी हूं। एक बार तो मुझे जबरन इसमें ढकेला गया, लेकिन मैं खुद को लकी मानती हूं कि ऐसे हालात से बचकर निकल पाने में सफल रही। हालांकि उर्फी ने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन ये भी कहा कि कुछ बड़े लोगों के जरिए कास्टिंग काउच का शिकार हुई हूं।”

urfi javed

आगे उर्फी ने बताया कि, “मैं घर से भागकर मुंबई आई थी, मेरे पास यहां कोई काम नहीं था और न ही रहने के लिए घर था। काम पाने के लिए, मुझे काफी स्ट्रगल करना पड़ा। एक वक्त था जब मेरे पास पैसे भी नहीं थे। जब में काम के लिए जाती थी तो एक प्रोड्यूसर ने मुझे एक वेब सीरीज का ऑफर दिया था। मुझे इसके लिए जबरन बोल्ड सीन करवाने के लिए कहा गया था। जब मैने मना कर दिया तो मुझे जेल भेजने की धमकी दी गई। हालांकि मैं किसी तरह इस सबसे बचकर निकल गई।”

urfi javed

उर्फी जावेद का नहीं था कोई गॉडफादर
बता दें, ऊर्फी जावेद ने एक्टिंग की दुनिया में बड़ा मुकाम हासिल करने के लिए काफी मेहनत की है। उन्होंने बिना किसी गॉडफादर के ही टीवी दुनिया में कदम रखा और फिर अपने करियर में ‘बेपन्हा’, ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ‘जीजी मां’, ‘मेरी दुर्गा’ जैसे टीवी सीरियल में काम किया है। इसके अलावा वह सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी है। पिछले दिनों उर्फी जावेद का गाना ‘हाय हाय ये मजबूरी..’ रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

urfi javed

बता दें उर्फी जावेद की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। उर्फी को काफी लोग पसंद करते हैं, लेकिन कई लोग उन्हें उनके ड्रेस के कारण बुरी तरह ट्रोल भी करते हैं। हालाँकि उर्फी अपनी जिंदगी बेबाकी तरीके से जीना पसंद करती है।

Related Articles

Back to top button