बॉलीवुड

संजय राउत को कंगना से मिला मुंहतोड़ जवाब, भाजपा का नाम लेकर मढ़ा था ये आरोप

बाॅलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बाॅलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को एक के बाद एक खुलासे करते हुए देखा गया है। कभी बाॅलीवुड पर वे निशाना साधते हुए दिखी हैं, तो कभी महाराष्ट्र की सरकार पर। महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोलने की वजह से कंगना रनौत और राज्य में सत्तारूढ़ शिवसेना के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है।

जुबानी जंग अब इस कदर बढ़ गई है कि शिवसेना भी पूरे तेवर में नजर आ रही है। दोनों ओर से तू-तू, मैं-मैं पूरे जोर-शोर से चल रही है। शिवसेना झुकने को तैयार नहीं है तो दूसरी ओर कंगना रनौत भी सोशल मीडिया में शिवसेना पर लगातार प्रहार करने से पीछे नहीं हट रही हैं।

सामना में कंगना रनौत पर साधा था निशाना

शिवसेना की ओर से अपने मुखपत्र सामना में कंगना रनौत को खूब निशाना भी बनाया गया है और उन पर तरह-तरह के आरोप भी मढ़े गये हैं। विशेषकर शिवसेना के वरिष्ठ नेता और प्रवक्ता संजय राउत एवं कंगना के बीच जबर्दस्त जुबानी जंग देखने के लिए मिल रही है। इसी क्रम में सामना में एक संपादकीय में संजय राउत ने कंगना रनौत पर यह आरोप लगाया था कि कंगना भारतीय जनता पार्टी का समर्थन कर रही हैं।

उन्होंने इस संपादकीय में लिखा था कि कंगना को भाजपा का साथ मिल रहा है। यही वजह है कि उन्हें महाराष्ट्र का अपमान करने में बिल्कुल भी डर नहीं लग रहा है। इस संपादकीय के सामने आने के बाद कंगना रनौत ने भी संजय राउत को खूब जवाब दिया है।

कंगना ने भी दिया मिर्ची लगने वाला जवाब

बाॅलीवुड अभिनेत्री ने एक ट्वीट किया है, जिसके जरिये इस तरह का आरोप लगाने को लेकर उन्हें संजय राउत की कड़ी आलोचना की है। अपने इस ट्वीट में कंगना रनौत ने लिखा है कि वाह….। निश्चित तौर पर इससे दुखद बात और क्या हो सकती है कि एक ऐसी लड़की को भाजपा अपना समर्थन दे रही है, जिसने ड्रग्स और माफिया गैंग की करतूतों का पर्दाफाश करके रख दिया है।

कंगना रनौत ने अपने इस ट्वीट में यह भी लिखा है कि भाजपा को शायद उस वक्त की प्रतीक्षा करनी चाहिए थी, जब शिवसेना के गुंडों ने जो मेरा मुंह तोड़ने की बात की थी, वे इसे सच साबित कर देते। ये लोग तो मेरा बलात्कार तक कर सकते थे। यही नहीं, मेरी जान तक ये ले सकते थे। बताइए संजय राउत जी, मैं सही कह रही हूं या नहीं?


कंगना रनौत ने लिखा है कि वास्तव में बीजेपी ने बहुत ही गलत किया है। आखिर हिम्मत कैसे हुई भाजपा की एक महिला को सहायता देने की….। वह भी एक ऐसी महिला को बीजेपी मदद कर रही है और अपना समर्थन दे रही है, जिसने माफियाओं के विरूद्ध अकेले ही मोर्चा संभाल लिया है।

देखा जाए तो ऐसे वक्त में कंगना रनौत का बयान सामने आया है कि जब संजय राउत के बयान की वजह से सोशल मीडिया में जबर्दस्त हंगामा मच गया हैै। सामना में संजय राउत ने जो संपादकीय लिखा है, उसमें उन्होंने कई ऐसी बातें लिखी हैं, जिसकी वजह से विवाद खड़ा होना तय माना जा रहा है।

संजय राउत ने अक्षय को भी लपेटा

सबसे बड़ी बात है कि सामना में प्रकाशित इस संपादकीय में संजय राउत ने कंगना रनौत पर तो आरोप लगाये ही हैं, उन्होंने बाॅलीवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार को भी इसमें घसीट लिया है। उन्होंने अक्षय को आड़े हाथों लेते हुए लिखा है कि बाॅलीवुड सितारों को मुंबई की याद बस तभी आती है, जब उन्हें कमाई करनी होती है। बाकी समय में तो उन्हें फर्ज की सुध ही नहीं रहती।

पढ़ें कंगना के सपोर्ट में उतरी करणी सेना, फिल्ममेकर बोले- जिन्होंने दीपिका को नाक काटने की धमकी दी वह..

Related Articles

Back to top button