बॉलीवुड

‘ये हैं मोहब्बतें’ की रूही ने सिर्फ 15 की उम्र में ख़रीदा आलीशान घर, तस्वीरें शेयर कर हुई इमोशनल

टीवी दुनिया के सबसे पॉपुलर सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में रूही का किरदार निभाकर अपनी क्यूटनेस से लोगों का दिल जीतने वाली मशहूर चाइल्ड आर्टिस्ट रूहानिका धवन अब बड़ी हो चुकी है। बता दे रूहानिका धवन की उम्र 15 साल है और सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव है। इतना ही नहीं बल्कि रूहानिका धवन की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। दिलचस्प बात यह है कि महज 15 साल की उम्र में रूहानिका ने अपने परिवार के लिए एक आलीशान घर खरीदा है जिसकी झलक उन्होंने अपने फैंस को भी दिखाई।

ruhanika

बता दें, चाइल्ड एक्ट्रेस रूहानिका धवन ने यह घर मुंबई में खरीदा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी कुछ खूबसूरत तस्वीरें भी साझा की है। रूहानिका ने इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा कि, “वाहेगुरु जी और मेरे माता-पिता के आशीर्वाद से मैं आज आप लोगों के साथ अपनी खुशी शेयर कर रही हूं….

ruhanika

नई शुरुआत के लिए मैं बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं। मेरा एक सपना मैंने आज पूरा कर लिया है। मैं और मेरे माता-पिता उन सभी प्लेटफॉर्म के बहुत आभारी हैं, जिन्होंने मुझे इस सपने को हासिल करने में मदद की है। इस घर को खरीदने के लिए पैसे जमा करने में करीब 7 से 8 साल लगे।”

ruhanika

एक्ट्रेस का यह घर 3BHK का है जिसमें वह अपने माता-पिता के साथ रहेंगी। अपने घर की बात करने के दौरान रुहानिका काफी इमोशनल भी नजर आई। इस दौरान उन्होंने अपने माता-पिता को श्रेय देते हुए लिखा कि, “वो एक देसी मॉम हैं, जो एक-एक पैसा बचाती हैं और उसे दोगुना करती हैं। केवल भगवान और वो ही जानती हैं कि वो यह कैसे कर लेती हैं।

ruhanika

मेरे लिए कोई रोक नहीं है। यह सिर्फ शुरुआत है। मैं पहले से ही बड़े सपने देखती आई हूं। मैं अपने सपनो का पीछा करूंगी और भी कड़ी मेहनत करूंगी। अगर मैं यह कर सकती हूं तो आप भी यह कर सकते हैं। इसलिए सपने देखें, अपने सपनों का पूरा करने की कोशिश करें। एक दिन वो जरूर सच होगा।”

ruhanika

बता दें, रूहानिका ने अपने करियर में सबसे पहले टीवी शो ‘मिसेज कौशिक की पांच बहुएं’ में काम किया था। जिसमें उन्होंने अपनी क्यूटनेस से हर किसी का दिल जीत लिया था। इसके बाद वह ‘ये है मोहब्बतें’ में नजर आई जिसमें उन्हें खूब पसंद किया गया। इसके बाद रूहानिका ने फिल्म ‘घायल वंस अगेन’ में भी काम किया।

ruhanika

उन्होंने बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की ‘जय हो’ में भी काम किया है। फिलहाल रूहानिका एक्टिंग की दुनिया से दूर अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे रही है। रुहानिका की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। वह अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है।

ruhanika

Related Articles

Back to top button