मनोरंजन

स्कूल जाते समय बच्ची ने कहा कुछ ऐसा, सुनकर पिघल गया पूरा सोशल मीडिया, देखें क्यूट Video

हमारी लाइफ में चाहे कितना भी बड़ा टेंशन हो, हम कितने भी उदास हो, जब किसी मासूम और क्यूट बच्चे को देखते हैं तो सारी फिक्र जैसे हवा में उड़ जाती है। बच्चे मन के सच्चे होते हैं। वह जब बात करते हैं तो ऐसा लगता है उन्हें घंटों सुनते जाओ। उनके चेहरे की मुस्कान देखकर हमारा चेहरा भी खिल उठता है। बच्चे सभी को प्यारे होते हैं। खासकर जब वह नया-नया बोलना सीखते हैं तो अपने क्यूट अंदाज और आवाज से सबका मन मोह लेते हैं।

स्कूल जाती बच्ची ने क्यूटनेस से जीता दिल

आज हम आपको एक ऐसी ही क्यूट बच्ची से मिलाने जा रहे हैं। यह बच्ची स्कूल जा रही है। लेकिन स्कूल जाने से पहले इसके चेहरे पर उदासी नहीं बल्कि खुशी है। एक जमाना था जब बच्चे स्कूल जाने में खूब रोते थे। लेकिन आजकल के बच्चे को स्कूल जाने को लेकर बड़े ही उत्साहित रहते हैं। वे इस अनुभव को जीने के लिए बड़े ही उत्साहित दिखते हैं। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस बच्ची को ही देख लीजिए।

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक स्कूल जाती बच्ची अपने क्यूट अंदाज से लोगों का दिल जीत रही है। बच्ची के इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि वह स्कूल की ड्रेस पहनकर और कंधे पर बैग टाँगकर स्कूल की ओर रवाना हो रही है। इस दौरान उसके पापा पूछते हैं कि ‘स्कूल जा रहे हो क्या?’ इस पर बच्ची क्यूट अंदाज में बोलती है ‘हम स्कूल जा रहे हैं।’ फिर पापा कहते हैं ‘स्कूल चले हम।’ इस पर बच्ची भी अपनी प्यारी आवाज में रिपिट करती है ‘स्कूल चले हम।’

बच्ची की बोली सुनकर पिघल गया हर कोई

बच्ची का यह भोलापन और क्यूट अंदाज लोगों को बड़ा लुभा रहा है। वह इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं। इसे भारी मात्रा में शेयर भी किया जा रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर आपका प्यारा राजकुमार (apkapyara_rajkumar) नाम के अकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो पर लोगों की बड़ी प्यारी प्रतिक्रियाएं भी आ रही है। एक यूजर ने कहा ‘ये इंटरनेट का सबसे क्यूट वीडियो है।’ दूसरे ने लिखा ‘यार बेटियाँ कितनी प्यारी होती है। भगवान मुझे भी प्लीज बेटी ही देना।’

एक और शख्स कहने लगा “बच्ची स्कूल जाने में जरा सा भी नहीं रो रही। बल्कि खुश हो रही है। ये आगे चलकर पिता का नाम रौशन करेगी।” फिर एक कमेन्ट आता है “इस वीडियो ने मेरा दिन बना दिया।” बस इसी तरह और भी लोग बच्ची की तारीफ करने लगे। तो चलिए आप भी इस बच्ची की क्यूटनेस को देख लीजिए।

यहां देखें क्यूट बच्ची का वीडियो


वैसे जब आप बच्चे थे तो हंसी खुशी स्कूल जाते थे या रोते थे?

Related Articles

Back to top button