बॉलीवुड

दूसरे धर्म में रिश्ते से नाराज था भाई, प्रेमी संग लीव इन में रहने के लिए भाई का किया क़त्ल

कहते हैं प्यार में बहुत ताकत होती है। लेकिन एक कहावत ये भी है कि प्यार अंधा होता है। और जब किसी को प्यार का बुखार चढ़ता है तो वह फिर सही और गलत नहीं देखता है। यहां तक कि किसी की जान भी ले लेता है। अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस शनाया काटवे (Shanaya Katwe) को ही ले लीजिए। इनके ऊपर अपने ही भाई की हत्या का आरोप लग चुका है। एक्ट्रेस को दूसरे धर्म के लड़के से प्यार हो गया था। जब भाई ने विरोध किया तो प्रेमी जोड़े ने उसे कथित रूप से मौत के घाट उतार दिया।

दूसरे धर्म में रिश्ते से नाराज था भाई

शनाया काटवे कर्नाटका की रहने वाली हैं। उनका जन्म 26 दिसंबर 2000 को हुआ था। वह जब छोटी थी तो उनके पिता का निधन हो गया था। ऐसे में उनकी मां ने अकेले ही उनकी परवरिश की। मां की इच्छा थी कि बेटी फिल्म जगत का हिस्सा बने। ऐसे में शनाया ने मॉडलिंग से करियर की शुरुआत की। इस दौरान उन्होंने स्पाइसजेट एयरलाइन में केबिन क्रू के रूप में भी काम किया। फिर 2018 में उन्होंने कन्नड़ फिल्म ‘इदम प्रेमम जीवन’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा।

शनाया को इंडस्ट्री में असली पहचान साल 2021 में एडल्ट कॉमेडी फिल्म ‘ओंडू घंटेटे काथे’ से मिली। अब शनाया का करियर पीक पर था, लेकिन तभी उनके जीवन में नियाज नाम के शख्स की एंट्री हुई। दोनों को प्यार हुआ और वे लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने लगे। हालांकि शनाया के भाई राकेश काटवे को बहन का दूसरे धर्म के लड़के से रिश्ता बर्दाश्त नहीं हुआ। वह इसका विरोध करने लगा।

एक्ट्रेस ने प्रेमी संग उतारा मौत के घाट

भाई की दखलंदाजी शनाया को आँखों में चुभ रही थी। ऐसे में उसने अपने प्रेमी नियाज संग मिलकर भाई की हत्या की साजिश रच डाली। यह साल 2021 की बात है। धारवाड़ के पुलिस अधीक्षक पी कृष्णकांत ने मीडिया को बताया था कि राकेश शनाया की लव लाइफ में रोड़ा बन रहा था, इसलिए उसे मौत के घाट उतारकर शरीर को जला दिया गया।

दरअसल पुलिस को 12 अप्रैल 2021 को देवरगुडीहल वन क्षेत्र में प्लास्टिक की थैली में एक बुरी तरह जले और कटे शव के टुकड़े मिले थे। इसकी पहचान राकेश काटवे के रूप में हुई। जांच पड़ताल में शक की सुई राकेश की बहन शनाया काटवे पर गई। फिर पता चला कि इस हत्या में उसका प्रेमी नियाज और उसके तीन दोस्त भी शामिल थे।

पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। यह भी सामने आया कि नियाज का परिवार भी इस अपराध में शामिल था। हैरत की बात ये रही कि साल 2022 में शनाया की फिल्म ‘छोटा बॉम्बे’ भी रिलीज हुई थी। इसकी शूटिंग शनाया की गिरफ़्तारी के पहले हो गई थी।

Related Articles

Back to top button