विशेष

अजिंक्य रहाणे दूसरी बार बने पिता, पत्नी ने दिया स्वस्थ बेटे का जन्म, ऐसे किया नवजात को स्वागत

भारतीय बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे इन दिनों इंडिया टीम से बाहर चल रहे है. वह काफी समय से टीम में मौजूद नहीं है. वह अपनी फॉर्म से जूझ रहे है और घरेलू मैचों में मेहनत कर रहे है. लेकिन इन सब के बीच अजिंक्य रहाणे के घर खुशियों का माहौल है. अजिंक्य रहाणे के घर दशहरा के दिन गुड न्यूज आई है.

भारतीय बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे दूसरी बार पिता बने हैं. उनकी तीन साल की बेटी आर्या को विजयदशमी पर छोटा भाई मिल गया है. रहाणे ने दूसरी बार पिता बनने की खुशखबरी खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है.

ajinkya rahane

बल्लेबाज रहाणे ने जानकारी शेयर करते हुए लिखा कि, उनकी पत्नी राधिका ने एक स्वस्थ बेटे को जन्म दिया है. माँ और बच्चा दोनों ही पूरी तरह स्वस्थ है. रहाणे के घर गुड न्यूज आने के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस उन्हें लगातार बधाइयां दे रहे हैं. अपने घर नन्हे मेहमान के आने के बाद रहाणे ने अपने फैंस के लिए एक खास लेटर भी शेयर किया है. अजिंक्य रहाणे की आईपीएल टीम केकेआर ने भी उन्हें स्पेशल तरीके से बधाई दी है. केकेआर ने लिखा है कि इस नवजात के लिए छोटी साइज की जर्सी भी तैयार हो रही है. जिस पर रहाणे लिखा होगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajinkya Rahane (@ajinkyarahane)


गौरतलब है कि अंजिक्य रहाणे और राधिका ने 26 सितंबर 2014 को मराठी रीति-रिवाजों के साथ विवाह किया था. अपनी शादी के करीब 5 साल बाद इस कपल ने 5 अक्टूबर 2019 को अपनी बेटी आर्या का स्वागत किया था. अब यह भी अजीब संयोग है कि बेटी के तीसरे जन्मदिन पर यानी 5 अक्टूबर को ही कपल ने अपने बेटे का वेलकम किया है. आपको बता दें कि अंजिक्य और राधिका की शादी एक क्रिकेट स्टार स्टटेड वेडिंग थी, इस शादी में उनके कई साथी क्रिकेटर और ‘बीसीसीआई’ के सदस्य शामिल हुए थे. इस शादी के लिए दूल्हा-दुल्हन ने पारंपरिक महाराष्ट्रीयन आउटफिट पहने हुए थे.

ajinkya rahane

ज्ञात होकि मुंबई के क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे एक समय में भारत के तीनों फॉर्मेट के अहम खिलाड़ी थे, लेकिन इन दिनों वह टीम से बाहर चल रहे हैं. अजिंक्य रहाणे ने आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी की है. टी-20 और वनडे से पहले ही बाहर हो चुके अजिंक्य अब टेस्ट टीम में भी वापसी के मौके तलाश रहे हैं. वह काफी दिनों से अपना फॉर्म तलाश रहे है. इन दिनों अजिंक्य रहाणे फर्स्ट क्लास क्रिकेट खेल रहे हैं. उन्होंने पिछला मैच वेस्ट जोन के लिए इसी वर्ष 21 सितंबर को साउथ जोन के खिलाफ खेला था. हाल ही में रहाणे ने नॉर्थ ईस्ट जोन के खिलाफ 207 रनों की नाबाद पारी भी खेली थी.

Related Articles

Back to top button