बॉलीवुड

हुस्न की मल्लिका हैं नरगिस्त दत्त की पोती, ख़ूबसूरती के सामने जाह्नवी-सारा कुछ भी नहीं : Photos

हिंदी सिनेमा की अदाकारा नरगिस दत्त ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। नरगिस दत्त अपने किरदारों को इतनी बखूबी से निभाती थी कि फैंस उन्हें असल समझने लगते थे। बता दे नरगिस दत्त की शादी जाने-माने एक्टर सुनील दत्त से हुई थी। सुनील दत्त और नरगिस के दो बच्चे जिनका नाम संजय दत्त और प्रिया दत्त है।

nargis dutt

संजय दत्त को आप भली-भांति जानते हैं जिन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है तो वहीं प्रिया दत्त बॉलीवुड की दुनिया से दूर अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुशहाल है। वही संजय दत्त अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे हैं। वहीं उनकी बेटी त्रिशाला दत्त किसी हीरोइन से कम नहीं है। तो आइए देखते हैं नरगिस दत्त की पोती की तस्वीरें…

बता दें, संजय दत्त ने अपने करियर की शुरुआत साल 1981 में रिलीज हुई फिल्म ‘रॉकी’ से की थी। वह अपनी पहली फिल्म से लाइमलाइट में आ गए थे जिसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया।

nargis dutt

इसी बीच संजय दत्त ने साल 1987 में मशहूर एक्ट्रेस रिचा शर्मा से शादी रचाई जिनसे उनके घर बेटी त्रिशाला का जन्म हुआ। लेकिन शादी के 9 साल बाद साल 1996 में रिचा का ब्रेन ट्यूमर की वजह से निधन हो गया। बता दे रिचा शर्मा और संजय दत्त की बेटी त्रिशाला बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस है।

nargis dutt

त्रिशाला फिल्मी दुनिया से काफी दूर है, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। बता दे त्रिशाला वर्तमान में अपने नाना नानी के साथ अमेरिका में रहती है।

nargis dutt

यदि आप त्रिशाला के सोशल मीडिया अकाउंट पर नजर डालेंगे तो देख पाएंगे कि, उन्हें लग्जरी लाइफ जीना पसंद हैं। वह काफी स्टाइलिश तरीके से रहती हैं। उनकी ख़ूबसूरती के सामने बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी फीकी लगती हैं।

nargis dutt

रिपोर्ट की मानें तो त्रिशाला दत्त पैसे से एक फिजियोथैरेपिस्ट है। वह अक्सर अपने पिता संजय दत्त के साथ भी तस्वीरें साझा करती रहती है। इसके अलावा उनकी सौतेली मां मान्यता दत्त से भी उनकी काफी अच्छी बॉन्डिंग है।

trishala dutt

संजय दत्त अपनी बेटी से मिलने के लिए अक्सर अमेरिका आते जाते रहते हैं। त्रिशाला दत्त अक्सर ही मां रिचा शर्मा की भी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

nargis dutt

बता दे त्रिशाला दत्त के निधन के बाद संजय दत्त ने साल 1998 में रिया पिल्लै के साथ शादी रचाई थी, लेकिन साल 2008 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद उन्होंने मान्यता दत्त से शादी रचाई जिनसे उन्हें 2 बच्चे हुए जिनमें बेटी का नाम इकरा और बेटे का नाम शहरान है।

nargis dutt

Related Articles

Back to top button