बॉलीवुड

मां का ड्रिंक वीडियो देखने के बाद कैसा था सोहेल के बेटे का रिएक्शन? सीमा खान बोली- मैं शर्मिंदा

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर सलमान खान के भाई सोहेल खान की एक्स पत्नी सीमा सजदेह पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा में है। वहीं उनकी तस्वीरें और वीडियो भी वायरल होते रहते हैं। पिछले दिनों जब वह मशहूर निर्देशक करण जौहर की पार्टी में शामिल हुई थी तो नशे में धुत दिखाई दी थी और इस दौरान उनका एक वीडियो भी खूब वायरल हुआ था जिसमें वह लड़खड़ाते हुए नजर आ रही थी। इस वीडियो के वायरल होने के बाद सीमा सजदेह को बुरी तरह से ट्रोल किया गया था। अब इस वीडियो पर सीमा ने चुप्पी तोड़ी हैं। तो आइए जानते हैं सीमा ने क्या कहा?

मलाइका के शो में दिया करारा जवाब
दरअसल, हाल ही में सीमा सजदेह मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ में शामिल हुई थी जहां पर उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए। ऐसे में सीमा ने अपने वायरल वीडियो पर भी रिएक्शन दिया। इस दौरान मलाइका सीमा से कहती हुई नजर आई कि, “हाल ही में मैंने आपका एक वीडियो देखा था। मुझे यकीन है कि वही वीडियो आपके बेटे निर्वान ने भी देखा होगा। तुम्हारा बच्चा है बेवकूफ तो होगा नहीं, उसने भी यह देखा होगा।”

इसके जवाब में सीमा कहती हैं कि, “उस वीडियो को देखने के बाद निर्वान ने मुझे फोन किया और उसने वीडियो पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, लेकिन उसने पूछा, ‘वो क्या ड्रेस थी?’ और मैंने कहा कि ‘क्या तुम्हारा वीडियो के बारे में यही कहना है’? लेकिन ईमानदारी से कहूं तो वीडियो वायरल होने के बाद मैं उन दो दिनों के लिए नरक में थी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


ऐसी महिलाऐं होती हैं कैरेक्टरलेस…
आगे सीमा ने कहा कि, “सबसे पहले तो मैं किसी बात से इंकार नहीं कर रही हूं, सुनो, ऐसा तो सभी करते हैं, लेकिन मैं अकेली बेवकूफ नहीं हूं, जो इस तरह से चल रही थी।” इसके बाद मलाइका कहती हैं कि, “आप बस अच्छा समय बिता रही थीं, लेकिन लोग इसे इस तरह नहीं देखते, क्यों? क्या महिलाओं को बाहर जाने और एक या दो ड्रिंक लेने, अच्छा समय बिताने की अनुमति नहीं है? आपको ‘हे भगवान, वह बेकार है, उसका कोई कैरेक्टर नहीं है’ के रूप में लेबल दिया जाता है! हमें हर चीज के लिए क्यों आंका जाता है?”

seema sajdeh

वहीं सीमा आगे बोलती हैं कि, “मैं वास्तव में सभी फैसलों के लिए आभारी हूं क्योंकि कहीं न कहीं इसने मुझे मोटी चमड़ी बनने में मदद की है, आप एक बार प्रतिक्रिया करेंगे, आप दो बार प्रतिक्रिया देंगे, तीसरी बार के बाद आप जैसे हो जो भी। बिना चेहरे वाले, बिना नाम वाले लोग… मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि वे इसे फिर से देखेंगे… सब जज और ज्यूरी बन गए हैं।”

बता दें सीमा और सोहेल के दो बेटे हैं। सीमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। इसके अलावा वह मशहूर फैशन डिजानर भी हैं। सीमा और सोहेल एक-दूसरे से तलाक ले चुके हैं।

 

Related Articles

Back to top button