बॉलीवुड

करोड़ों की मालकिन बनीं सलमान की छोटी बहन, मुंबई में ख़रीदा एक आलीशान घर

सलमान की बहन का करोड़ों के घर में होगा गृह प्रवेश, पति-बच्चों संग किराए के मकान में रहती थी

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान भाई कभी अपनी फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में आ जाते हैं तो कभी ये अपने परिवार वालों के कारण चर्चा में रहते हैं। सलमान खान खासतौर से अपनी छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा से बेहद प्यार करते हैं। ये बात किसी से छिपी नहीं है।

करोड़ों में ख़रीदा मुंबई में घर

अर्पिता खान शर्मा ने आयुष शर्मा से शादी की थी। जानकारी के मुताबिक, शादी के बाद से ही दोनों एक साथ एक रेंटेड घर में रह रहे थे। लेकिन अब खबर ये आ रही है कि अर्पिता शर्मा ने मुंबई में अपना खुद का एक लग्जरी घर खरीदा है, जिस घर की कीमत करोड़ों में है।

40 लाख चुकाई स्टाम्प ड्यूटी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस प्रॉपर्टी का रजिस्ट्रेशन 4 फरवरी को हुआ है। इसके लिए अर्पिता ने 40 लाख रुपये की स्टाम्प ड्यूटी भी चुकाई है। सूत्रों ने बताया कि, अर्पिता ने जिस प्रोजेक्ट के तहत ये प्रॉपर्टी खरीदी है उसमें केवल 3बीएचके और 4 बीएचके अपार्टमेंट्स ही उपलब्ध हैं।

60 हजार स्क्वायर फीट से ज्यादा है रेट

अर्पिता खान शर्मा के घर में 1750 स्क्वायर फीट स्पेस है और इसके साथ चार कार के लिए पार्किंग मिली है। जानकारी के मुताबिक, उनके घर का रेट प्रति स्क्वायर फीट 60,000 से 65,000 रुपये के आसपास है। यह प्रॉपर्टी बॉम्बे जिमखाना के करीब स्थित है और यहां रेंट पर कोई भी प्रॉपर्टी 1।75 लाख से 2 लाख तक के प्रति महीने के किराए पर मिल जाती है।

सलमान ने किराए पर दी प्रॉपर्टी

इससे पहले दिसंबर में ये खबर सामने आई थी कि सलमान खान ने मुंबई में अपनी एक प्रॉपर्टी किराए पर दी है। सलमान ने कथित तौर पर शिव अस्थान हाइट्स, बांद्रा पश्चिम, मुंबई में अपने अपार्टमेंट को ₹95,000 प्रति माह पर किराए पर दिया है। सलमान ने जो प्रॉपर्टी किराए पर दी है वो 14वें फ्लोर पर स्थित है और इसका एरिया 758 स्क्वायर फीट है। सलमान की बात करें तो वह खुद बांद्रा के गैलेक्सी अपार्टमेंट में 1बीएचके अपार्टमेंट में रहते हैं।

आयुष शर्मा से 2014 में शादी की है

अर्पिता खान शर्मा ने अभिनेता आयुष शर्मा से 2014 में शादी की है। इस कपल के दो बच्चे भी हैं। बेटे का नाम अहिल और बेटी का नाम आयत है। दोनों की जोड़ी को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है। बता दें आयुष शर्मा बॉलीवुड एक्टर हैं। उन्होंने फिल्म लवयात्री के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद आयुष फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ में नजर आ चुके हैं। अर्पिता सलमान की मुंहबोली बहन हैं।

Related Articles

Back to top button