बॉलीवुड

काजोल ने सालों बाद किया खुलासा, फिल्मों में गोविंदा के साथ काम नहीं करने के पीछे बताई ये वजह

90 के दशक की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक नाम काजोल का भी आता है। काजोल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई बेहतरीन फिल्मों में अभिनय किया है और उनके द्वारा निभाए गए किरदार की लोगों ने खूब प्रशंसा भी की। काजोल ने अब तक के अपने फिल्मी सफर में बड़े बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है। काफी लंबे समय से बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री काजोल ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। अभी भी यह फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं और दर्शक इनकी एक्टिंग को बहुत पसंद भी करते हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल अपने फिल्मी करियर में कई सितारों के साथ काम कर चुकी हैं। आपको बता दें कि हाल ही में उनकी फिल्म “त्रिभंगा” रिलीज हुई थी, जिसके अंदर उनके काम को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया। भले ही काजोल ने बॉलीवुड के दिग्गज सितारों के साथ काम किया है परंतु अब तक गोविंदा के साथ उन्होंने काम नहीं किया है। आखिर ऐसा क्यों हुआ? इसे लेकर हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान काजोल ने गोविंदा के साथ काम नहीं करने के पीछे की वजह बताई हैं।

जब काजोल से यह सवाल पूछा गया कि गोविंदा के साथ उन्होंने आखिर काम क्यों नहीं किया तो इसका जवाब देते हुए काजोल ने कहा कि “हम लोगों ने “जंगली” नाम की एक फिल्म शुरू की थी, जिसे डायरेक्टर राहुल रवैल बनाने वाले थे। इस फिल्म के लिए फोटोशूट भी किया था लेकिन यह शुरू होने से पहले ही बंद हो गई।”

हिंदी फिल्मों की अभिनेत्री काजोल ने आगे कहा कि “एक फोटोशूट के अलावा हमने फिल्म के लिए कोई शूटिंग नहीं की। लेकिन मैं कहना चाहती हूं कि गोविंदा एक बेहतरीन अभिनेता हैं। मैंने हमेशा कहा है कि लोगों को हंसाना बहुत ही मुश्किल है और गोविंदा वो काम बखूबी कर सकते हैं।” इसके बाद जब काजोल से गोविंदा के साथ भविष्य में काम किए जाने के ऊपर सवाल पूछा गया तो इस पर काजोल ने कहा कि “भविष्य का तो पता नहीं, लेकिन गोविंदा हैं कमाल के एक्टर। यदि कुछ अच्छा होता है तो हम जरूर साथ में काम करेंगे।”

बता दें कि काजल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत महज 16 साल की उम्र में की थी। इन्होंने बॉलीवुड फिल्म “बेखुदी” से डेब्यू किया था परंतु यह फिल्म कुछ खास नहीं चली लेकिन इस फिल्म में उनके अभिनय को बेहद पसंद किया गया था। जिसके बाद उनके पास फिल्मों की लाइन लग गई थी। काजल की जोड़ी शाहरुख खान, सलमान खान और अजय देवगन के साथ खूब पसंद की गई थी।

अगर हम गोविंदा की बात करें तो गोविंदा की जोड़ी करिश्मा कपूर और रवीना टंडन के साथ खूब जमी थी। इन दोनों अभिनेत्रियों के साथ गोविंदा ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में की है लेकिन अब गोविंदा फिल्मों में बेहद कम नजर आते हैं लेकिन काजोल अभी भी फिल्मों में सक्रिय हैं।

आपको बता दें कि फिल्म अभिनेत्री काजोल हालिया रिलीज फिल्म “त्रिभंगा” में नजर आई थीं। इस फिल्म में उन्होंने अनुराधा आप्टे का किरदार निभाया है। इस फिल्म को अभिनेत्री रेणुका शहाणे ने डायरेक्ट किया है, जबकि प्रड्यूसर खुद अजय देवगन हैं। इस फिल्म में काजोल के काम की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button