बॉलीवुड

40 की उम्र पार करने के बाद भी इन 5 एक्ट्रेस ने नहीं की शादी, बिना पार्टनर के जीती है ऐसी जिंदगी

बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर टीवी की दुनिया से जुड़ी अभिनेत्री अक्सर अपने काम के साथ-साथ अपने निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहती है। वही छोटे पर्दे की अभिनेत्रियों की लाइमलाइट भी बॉलीवुड हसीनाओं से कम नहीं है। बता दें, ऐसी कई टीवी अभिनेत्रियां है जो शादी रचाकर एक नई जिंदगी की शुरुआत कर चुकी है। वहीं कुछ अभिनेत्रियां गुमनामी की जिंदगी में जीने लगी तो कई अभिनेत्री ऐसी भी है जो 40 की उम्र पार कर चुकी है। लेकिन अभी तक इन्होंने शादी नहीं रचाई है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसी ही टीवी अभिनेत्रियों के बारे में जो 40 की उम्र में भी कुंवारी है?

मेघना मलिक

meghna malik
इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है जानी मानी एक्ट्रेस मेघना मलिक का। बता दें, मेघना मलिक कई टीवी सीरियल और बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी है। ‘अम्मा जी’ के किरदार से मशहूर हुई मेघना मलिक करीब 50 की उम्र पार कर चुकी है लेकिन अभी तक वह कुंवारी है। एक इंटरव्यू के दौरान मेघना मलिक ने कहा था कि उन्हें सही पार्टनर मिलेगा तभी वह शादी करेगी वरना जीवन भर कुंवारी रहेगी।

जया भट्टाचार्य
टीवी और बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी जया भट्टाचार्य ने भी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग छाप छोड़ी है। बता दे जया भट्टाचार्य करीब 44 साल की हो चुकी है लेकिन अभी तक उन्होंने शादी नहीं रचाई। एक रिपोर्ट की माने तो जाया भट्टाचार्य किसी के साथ रिश्ते में थी, लेकिन जल्दी ही इन दोनों का रिश्ता खत्म हो गया। इसके बाद एक्ट्रेस सिंगल ही अपना जीवन बिता रही है।

meghna malik

शिल्पा शिंदे
‘भाभी जी घर पर है’ में अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शिंदे को भला कौन नहीं जानता। बता दे शिल्पा शिंदे की उम्र 45 से भी अधिक है लेकिन अभी तक वह कुंवारी है। हालांकि एक्ट्रेस की शादी टीवी एक्टर रोमित राज से होने वाली थी लेकिन शादी के कुछ दिनों पहले ही उन दोनों की सगाई टूट गई।

साक्षी तंवर
बॉलीवुड फिल्म और टीवी के कई पॉपुलर सीरियल में नजर आ चुकी साक्षी तंवर 40 की उम्र पार कर चुकी है, लेकिन अभी तक उन्होंने शादी नहीं रचाई। साक्षी को सबसे ज्यादा पॉपुलरटी ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ टीवी सीरियल से हासिल हुई थी।इस सीरियल में उन्होंने मशहूर एक्टर राम कपूर की पत्नी का किरदार निभाया था। बता दे साक्षी ने एक बेटी को गोद लिया है जिसके साथ वह अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है।

sakshi tanwar

सृति झा
टीवी के मशहूर शो ‘कुमकुम भाग्य’ के जरिए अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री सृति झा करीब 33 साल की है। लेकिन अभी इनका शादी का कोई खास प्लान नहीं है। बता दें सृति ने अपने करियर में कई टीवी शोज में काम किया है। एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।

Related Articles

Back to top button