बॉलीवुड

ड्रग्स मामले में नहीं होगी सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ, सामने आ रही ये वजह

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में एनसीबी के हत्थे चढ़ी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स मामले में सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का नाम लिया है. दोनों ही रिया की अच्छी दोस्त बताई जाती हैं. रिया द्वारा ड्रग्स मामले में खुलासा करने के बाद सबूतों के बिनाह पर जांच शुरू कर दी गयी है. पूरे देश में हंगामा मच गया जब रिया ने उन मशहूर सितारों का नाम लिया, जो ड्रग्स की इस काली दुनिया में शामिल हैं.

एनसीबी की पूछताछ में रिया ने 25 ऐसे बॉलीवुड सितारों के नाम लिए थे, जो ड्रग्स के धंधे में शामिल थे और खुद ड्रग्स लिया करते थे. एनसीबी जल्द ही इन सेलेब्स को समन भेजने वाली है. ऐसे में इस मामले में एक नया अपडेट आया है. एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा ने बताया है कि उनके पास 25 बॉलीवुड सितारों के नाम की कोई लिस्ट नहीं है.

साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि उनके पास जो लिस्ट है, उसमे किसी भी फिल्मी सितारे का नाम नहीं है. केपीएस मल्होत्रा ने कहा है, “हमने कोई बॉलीवुड सूची तैयार नहीं की है. पहले तैयार की गई सूची में सिर्फ ड्रग पैडलर्स और तस्करों के नाम शामिल हैं. इसे बॉलीवुड सितारों के नाम के साथ जोड़कर कंफ्यूजन क्रिएट किया जा रहा है. किसी के भी नाम पर फैसला नहीं लिया गया है”. ऐसे में यह बात भी साफ हो गयी है कि ड्रग्स मामले में सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह से कोई पूछताछ नहीं होगी.

गौरतलब है कि बीते दिनों एनसीबी की पूछताछ में रिया ने कबूला था कि वे सुशांत के लिए ड्रग्स अरेंज किया करती थीं. रिया ने बताया था कि वे और सुशांत मिलकर एक साथ ड्रग्स लिया करते थे. हालांकि रिया ने यह भी बताया कि वे सीधे तौर पर किसी ड्रग पैडलर के टच में नहीं थीं. रिया के साथ उनके भाई शोविक चक्रवर्ती, सैमुएल मिरांडा और दीपेश सावंत की भी गिरफ़्तारी हो चुकी है. ये भी ड्रग्स मामले में दोषी पाए गए थे. अब देखना है कि आने वाले दिनों में एनसीबी द्वारा और क्या-क्या चौंकाने वाले खुलासे होते हैं.

पढ़ें कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम से किया अनफॉलो, जानिए क्या है वजह

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह पोस्ट पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Related Articles

Back to top button