बॉलीवुड

150 एकड़ में फैला है सलमान खान का फार्महाउस, अंदर का नजारा देख खिल उठेगा चेहरा : Photos

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर सलमान खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने शानो-शौकत और रुतबे के लिए भी जाने जाते हैं। बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके सलमान खान के पास आज किसी चीज की कमी नहीं है। वह लग्जरी लाइफ के लिए मशहूर है। करोड़ों की संपत्ति के मालिक होने के साथ-साथ सलमान खान का पनवेल स्थित फार्महाउस भी काफी आलीशान है, जहां पर उन्होंने लॉकडाउन में समय बिताया था। तो आइए देखते हैं सलमान खान के इस फार्महाउस की खूबसूरत तस्वीरें…

salman khan

बता दें, सलमान खान ने यह फार्महाउस अपनी बहन अर्पिता खान के नाम पर लिया है। एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने कहा था कि उन्हें सबसे ज्यादा अपने फार्म हाउस पर रहना पसंद है। यदि वह कई अच्छी जगह जाना जाते हैं तो उनके दिमाग में केवल फार्महाउस का ख्याल आता है।

salman khan

बता दे लॉकडाउन के दौरान भी सलमान खान फार्म हाउस पर ही रुके हुए थे, जहां पर वह खेती करते हुए भी नजर आए थे। इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो भी साझा किए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

बता दे 150 एकड़ में फैला सलमान खान इस फार्महाउस में जिम से लेकर स्विमिंग पूल समेत हर चीज मौजूद है। वह अक्सर जब भी फार्म हाउस पर जाते हैं तो वर्कआउट करते हुए नजर आते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

इसके अलावा यहां पर चारों और हरियाली फैली हुई है। बता दे सलमान खान अपने फार्महाउस का खास तरीके से ख्याल रखते हैं। जब भी वहां जाते हैं तो देखभाल करते हुए नजर आते हैं।

salman khan

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

बता दे सलमान को साइकिल चलाना, हॉर्स राइडिंग और बाइक राइडिंग भी बहुत पसंद है। ऐसे में उन्होंने अपने फॉर्म हाउस पर एक घुड़सवारी के लिए एक ट्रैक भी बनाया है।

salman khan

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान के इस फार्महाउस की कीमत करीब 80 करोड़ है। यहां पर अक्सर सलमान खान और उनकी फैमिली आते जाते रहते हैं। इसके अलावा ज्यादातर पार्टियां भी यही होती है।

salman khan

बता दें इस फार्महाउस में एक झील भी बनी हुई है जिसकी तस्वीरें सलमान अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। यहां पर सलमान खान जंगल सफारी भी करते नजर आते हैं।

salman khan

गौरतलब है कि सलमान खान को इंडस्ट्री में आए हुए करीब 33 साल से भी ज्यादा का समय हो गया है और अब इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम बन चुके हैं। इस फार्महाउस के अलावा भी सलमान खान के पास कई प्रॉपर्टीज है, लेकिन वह वह अपने माता पिता के साथ ‘गैलेक्सी अपार्टमेंट’ में ही रहना पसंद करते हैं।

salman khan

Related Articles

Back to top button