बॉलीवुड

‘इक वारी आ’ गाने’ पर सुशांत का रिहर्सल Video हुआ वायरल, फैंस को पसंद आया डांस का अंदाज

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में इन दिनों रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) मुबंई के भायखला जेल की हवा खा रही है। वे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। वे 22 सितंबर तक जेल में ही रहने वाली हैं। एनसीबी ने उन्हें और अन्य दस लोगों को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है। सुशांत के फैंस ये उम्मीद जता रहे हैं कि एक्टर की मौत का रहस्य जल्द खुल जाएगा।

सिक्स पैक एब्स दिखा सुशांत ने किया शानदार डांस

इस बीच सुशांत के कई पुराने वीडियोज़ भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ऐसे में उनका एक डांस वीडियो इंटरनेट पर बड़ा छाया हुआ है। इस वीडियो में सुशांत अपने कोरियोग्राफर के साथ ‘इक वारी आ (Ik Vaari Aa Song)’ गाने की रिहर्सल करते दिखाई दे रहे हैं।

इसमें लोगों को सुशांत का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है। फैंस तो सुशांत के इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। खासकर इसमें सुशांत की सिक्स पैक एब्स वाली बॉडी फैंस का ध्यान आकर्षित कर रही है।

देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

Sushant Singh Rajput’s Memories . #sushantsinghrajputmemories #sushantsinghrajput

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood) on


इस वीडियो को अभी तक 84 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। बात दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब सुशांत का कोई डांस वीडियो वायरल हुआ हो। इसके पहले भी उनके कई डांस वीडियोज़ इंटरनेट पर आग की तरह फैल चुके हैं।

सुशांत का इमोशनल डांस

 

View this post on Instagram

 

We will miss you always…??? #sushantsinghrajput #sushantsinghrajputfans #sushantsinghrajputmerijaan #sushantsinghrajputmemories

A post shared by Artist_Dance_Community (@dance_of_streetz) on


इस वीडियो में सुशांत बेहद इमोशनल परफॉरमेंस दे रहे हैं। ये एक डांस रियलिटी शो का वीडियो है।

सलमान के गाने पर परफॉरमेंस


यहां एक अवॉर्ड शो में सुशांत सलमान खान के गाने पर अपनी जबरदस्त परफॉरमेंस देते नजर आ रहे हैं।

बताते चलें सुशांत ने अपने करियर की शुरुआत ‘किस देश में है मेरा दिल’ सीरियल से की थी। हालांकि उन्हें लोकप्रियता ‘पवित्र रिश्ता’ से मिली थी। बॉलीवुड में उन्होंने एंट्री ‘काई पो चे’ फिल्म से की थी। इसके बाद उनकी एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, राबता, सोन चिड़िया, छिछोरे और दिल बेचारा जैसी फिल्में आई।

Related Articles

Back to top button