मनोरंजन

रेखा संग ब्रेकअप को लेकर छलका अमिताभ बच्चन का दर्द! KBC में इमोशनल हुए बिग बी

हिंदी सिनेमा के ‘महानायक’ कहे जाने वाले एक्टर अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने टीवी क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 14 को लेकर चर्चा में है। अमिताभ बच्चन इस शो में आए हुए कंटेस्टेंट के साथ बड़ी मजेदार बातें करते हैं। साथ ही अपनी निजी जिंदगी के भी खुलासे करते रहते हैं। यदि शो में बच्चे आए तो उनके साथ बचकानी बातें और यदि कोई बड़े आए तो उनके साथ अपना एक्सपीरियंस साझा करते हैं। अब हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने ब्रेकअप के बारे में बात की। तो आइए जानते हैं अमिताभ बच्चन ने क्या कहा?

अमिताभ ने बयां किया ब्रेकअप का दर्द

amitabh bachchan

गौरतलब है कि जब से कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 शुरू हुआ है तब से अमिताभ बच्चन अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे कर चुके हैं। अब हाल ही में एक यंग कंटेस्टेंट अमिताभ बच्चन जी के सामने हॉट सीट पर बैठे थे। ऐसे में अमिताभ बच्चन ने उनसे उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में पूछा कि, उनकी कोई ‘खास महिला मित्र’ हैं या नहीं? इसके जवाब शख्स कहते हैं कि, “उनकी गर्लफ्रेंड थी तो लेकिन कुछ समय पहले ही उनका ब्रेकअप हुआ है।”

amitabh bachchan

इसके बाद अमिताभ बच्चन कहते हैं कि, “इस ब्रेकअप के दर्द से रिलेट कर पा रहे हैं।” उन्होंने आगे कहा कि, “अब तो हमारी शादी हो गई है लेकिन जवानी के दिनों में मैंने भी ब्रेकअप सहा है और मैं समझता हूं कि उसका दर्द कैसा होता है..।” बता दें, अमिताभ बच्चन के इस बयान के बाद कई लोग उनका नाम रेखा से भी जोड़ रहे हैं।

amitabh bachchan

रेखा संग था अमिताभ का अफेयर

गौरतलब है कि एक ऐसा समय था जब रेखा और अमिताभ बच्चन एक दूसरे को चाहते थे। हालांकि इनका रिश्ता शादी के मुकाम तक नहीं पहुंच पाया। लेकिन आज जब भी अधूरी प्रेम कहानी का जिक्र होता तो इसमें अमिताभ बच्चन और रेखा का नाम जरूर शामिल होता है। बता दें, रेखा और अमिताभ बच्चन ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया।

amitabh bachchan

जहां सुनहरे पर्दे पर इस जोड़ी को खूब पसंद किया गया। वहीं असल जिंदगी में भी लोग इन दोनों को एक दूसरे के साथ काफी पसंद करते थे। हालांकि वक्त को कुछ और मंजूर था, ऐसे में इनकी शादी नहीं हो पाई। इसके बाद अमिताभ बच्चन की शादी मशहूर एक्ट्रेस जया भादुरी यानिकि जया बच्चन से हुई। अब ये दोनों ही अलग-अलग अपने जीवन में खुश है। हालांकि जब भी अमिताभ बच्चन और रेखा एक दूसरे के सामने आते हैं तो एक दूसरे को नजरअंदाज करते हुए दिखाई देते हैं।

amitabh bachchan

Related Articles

Back to top button