बॉलीवुड

ख़ूबसूरती और स्टाइल में मां रवीना टंडन से 2 कदम आगे निकली बेटी राशा, 17 की उम्र में हुई पॉपुलर

90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है। ‘मस्त-मस्त गर्ल’ के नाम से मशहूर रवीना टंडन की जोड़ी एक्टर गोविंदा से लेकर अक्षय कुमार तक पसंद की गई। आज भी रवीना टंडन बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी हुई है और अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रही है।

raveena tandon

आखिरी बार उन्हें फिल्म ‘केजीएफ-2’ में देखा गया था जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया। बता दें, रवीना टंडन 4 बच्चों की मां है जिसमें से उन्होंने दो बेटियां छाया और पूजा को गोद लिया है। इसके अलावा उनकी बेटी राशा टंडन और बेटे रणबीर थदानी भी पॉपुलर स्टारकिड्स है। आज हम आपको बताने जा रहे रवीना टंडन की सबसे छोटी बेटी राशा टंडन के बारे में…

raveena tandon

बता दें, बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाने के बाद रवीना टंडन की शादी मशहूर बिजनेसमैन अनिल थदानी के साथ हुई। इसके बाद साल 2005 में रवीना टंडन ने बेटी राशा को जन्म दिया।

raveena tandon

इसके बाद साल 2008 में उनके बेटे रणबीर वर्धन का जन्म हुआ। बता दे राशा 17 साल की हो चुकी है और वह खूबसूरती में अपनी मां को भी टक्कर देती है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर आए दिन उनकी स्टाइलिश तस्वीरें वायरल होती रहती है।

raveena tandon

राशा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती है। देखा जा सकता है कि राशा का स्टाइल किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है। इतना ही नहीं बल्कि कई फैंस तो उन्हें एक्टिंग करने की भी डिमांड कर रहे हैं। इसके अलावा कई फैंस उन्हें मशहूर एक्ट्रेस तारा सुतारिया की कार्बन कॉपी भी बताते हैं।

raveena tandon

बता दें, राशा को अक्सर अपनी मां रवीना टंडन के साथ सपोर्ट किया जाता है। कई बार राशा खुद भी पैपराजी के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आती है।

raveena tandon

बता दे राशा केवल 17 साल की है लेकिन इस उम्र में वह पॉपुलर स्टार किड्स में शामिल है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।

raveena tandon

हाल ही में जब उनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें वायरल हुई थी तो लोगों ने उनके खूब तारीफ की थी। इस दौरान एक यूजर ने कहा था कि, “रवीना की टू कॉपी।” एक ने कहा था कि, “बॉलीवुड में बड़ा धमाका होना बाकी है।”

raveena tandon

बता दे फैंस को उम्मीद है कि राशा टंडन जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करें। हालांकि अभी वह अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे रही है। अभी तक कोई अपडेट सामने नहीं आई है कि, राशा टंडन फिल्मों में काम करेगी या नहीं?

raveena tandon

वहीं बात की जाए रवीना टंडन की गोद ली हुई बेटियों के बारे ,में तो उन दोनों की शादी हो गई और दोनों मां बन चुकी हैं। नानी मां बन चुकी रवीना अक्सर अपने बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती है।

Related Articles

Back to top button