बॉलीवुड

‘पंचायत’ फेम जितेंद्र कुमार के पास है करोड़ों की संपत्ति, एक वेब सीरीज के लिए लेते हैं इतनी फ़ीस

जितेंद्र कुमार…. यह एक्टिंग की दुनिया का एक ऐसा नाम है जो इन दिनों ओटीटी की दुनिया में छाया हुआ है। वैसे तो जितेंद्र कुमार ने कई फिल्मों में भी काम किया है लेकिन जो सफलता उन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मिली वो फिल्मों में नहीं मिल पाई। बता दे वर्तमान में जितेंद्र कुमार ओटीटी के सबसे ज्यादा फीस वसूलने वाले एक्टर है। इतना ही नहीं बल्कि वर्तमान में वह करोड़ों की संपत्ति के मालिक भी है। तो आइए जानते हैं जितेंद्र कुमार के निजी जीवन और उनकी संपत्ति के बारे में…

ऐसे मिला बॉलीवुड में काम
बता दें, जितेंद्र कुमार राजस्थान के अलवर में खैरथल के रहने वाले हैं। उन्होंने आईआईटी खड़कपुर से सिविल इंजीनियरिंग में ग्रेजुएशन किया है। आईआईटी करने के बाद ही जितेंद्र कुमार ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। इस दौरान उन्होंने नाटक में हिस्सा लिया जहां पर उनकी मुलाकात स्क्रिप्ट राइटर विश्वपति सरकार से हुई। इसके बाद जितेंद्र कुमार को टीवीएफ की सीरीज ‘कोटा फैक्ट्री’ में काम करने का मौका मिला जिसके माध्यम से उन्हें बड़ी सफलता हाथ लगी।

jitendra kumar

इसके बाद धीरे-धीरे उन्हें काम मिलना शुरू हुआ और फिर उन्होंने मशहूर एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में काम किया। इसी बीच जितेंद्र कुमार ने ओटीटी की तरफ रुख किया जहां पर वह खुद को पहचान दिलाने में कामयाब रहे। वहीं ‘पंचायत’ वेब सीरीज ने उनके करियर में चार चाँद लगा दिए।

jitendra kumar

एक्टर के पास कितनी है संपत्ति?
बता दें, जितेंद्र कुमार अब तक फिल्में और ओटीटी के साथ-साथ कई विज्ञापनों में भी नजर आ चुके हैं। वह एक एपिसोड के लिए 50 हजार से ज्यादा चार्ज करते हैं जबकि उनकी एक सीरीज के लिए लाखों रुपए फीस होती है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो जितेंद्र कुमार वर्तमान में करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। उनके पास मुंबई में एक आलीशान घर है जिसे कई लग्जरी चीजों से सजाया गया है।

jitendra kumar

इसके अलावा जितेंद्र कुमार के पास एक मर्सिडीज़ बेंज जीएलसी 350 डी कार है जिसकी कीमत 88.18 लाख रुपए है। इसके अलावा उनके पास 82.10 लाख की मर्सिडीज-बेंज ई-क्लास और 48.43 लाख रुपए की टॉयटा फॉर्च्यूनर भी है। बता दें जीतेन्द्र कुमार की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। लोग उनकी एक्टिंग के कायल है। यही वजह है कि उन्होंने अपने करियर में बहुत जल्दी सफलता हासिल कर ली।

jitendra kumar

बता दें जीतेन्द्र कुमार जिस भी किरदार को निभाते हैं उसमें जान डाल देते हैं। वह घूमने-फिरने के शौकीन भी है। ऐसे में उन्हें जब भी समय मिलता है तो वह खूबसूरत जगहों की सैर करने निकल जाते हैं जिसकी तस्वीरें वह सोशल मीडिया पर भी साझा करते रहते हैं।

Related Articles

Back to top button