बॉलीवुड

कभी ऐसी दिखती थीं तापसी पन्नू, वक्त के साथ-साथ इतनी बदल गई एक्ट्रेस की रंगत, देखें Photos

बॉलीवुड की चुनिंदा कलाकारों में से एक तापसी पन्नू आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। बता दे तापसी पन्नू अब तक दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन से लेकर ऋषि कपूर जैसे बड़े कलाकारों के साथ काम कर चुकी है। फैंस उनकी एक्टिंग के कायल है और वह जब भी वह किसी फिल्म में नजर आती है तो एक नए और अलग किरदार के साथ पेश होती है। बता दे तापसी पन्नू को इंडस्ट्री में आए हुए करीब 12 साल हो चुके हैं। ऐसे में अब तक उनके जीवन में काफी बदलाव आ गया है। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे ताप्सी पन्नू की कुछ अनदेखी तस्वीरें….

tapsi pannu

बता दे बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ताप्सी पन्नू ने साउथ इंडस्ट्री में नाम कमाया था। तापसी ने साल 2010 में आई फिल्म ‘झुम्मंडी नादम’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। देखा जा सकता है कि उस दौरान ताप्सी पन्नू काफी अलग दिखती थी। इतना ही नहीं बल्कि तापसी के अब और पहले के लुक में काफी बदलाव दिखाई दे रहा। पहली फिल्म के बाद तापसी और अन्य साउथ फिल्मों का हिस्सा बनी।

tapsi pannu

इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘चश्मे बद्दूर’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरफ रुख किया। इसके बाद उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘पिंक’ में काम किया जिसके जरिए उन्हें अपार सफलता हाथ लगी। इसके बाद तापसी ‘नाम शबाना’, ‘हसीना दिलरुबा’, ‘बदला’, ‘मुल्क’, ‘थप्पड़’, ‘दोबारा’, ‘मनमर्जियां’, ‘सूरमा’, ‘तड़का गेम’ और ‘मिशन मंगल’ जैसी फिल्मों में काम करने में कामयाब रही।

इन वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि 12 साल में ताप्सी पन्नू के लुक में कितना बदलाव आया है. वह पहले से ज्यादा ग्लैमरस और हसीन दिखने लगी है. इतना ही नहीं बल्कि उनकी स्टाइल के आगे बॉलीवुड की अभिनेत्री भी फीकी लगती है।

tapsi pannu

बात करें तापसी पन्नू के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘डंकी’ में नजर आएगी। बता दे इस फिल्म में एक्ट्रेस मशहूर ऐक्टर शाहरुख खान के साथ मुख्य किरदार में दिखाई देंगी।

tapsi pannu

हाल ही में तापसी को फिल्म ‘ब्लर’ में देखा गया था। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी, लेकिन कोई खास कमाल नहीं कर पाई। सोशल मीडिया पर तापसी की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और वह अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है। बता दें, तापसी अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जाने जाती है।

tapsi pannu

हाल ही में तापसी की मीडिया वालों से अनबन भी हुई थी। ऐसे में तापसी ने पैपराजी को कहा था कि, “इससे मुझे परेशानी होती है, क्योंकि एक टाइम के बाद मुझे एहसास हुआ कि वो मुझे फॉलो करते हैं। यह जानते हुए कि वे मुझे चिढ़ाने वाले हैं, जब मैं अंदर आ गई हूं तो तुम मेरी कार का दरवाज़ा क्यों पकड़ोगे? यह मेरी प्राइवेसी में घुसपैठ करने जैसा है।

tapsi pannu

सोचिए अगर आप अपनी कार में जा रहे हैं और ऐसे लोग हैं जिन्होंने कार के दरवाजे को पकड़ रखा है और आपको दरवाजा बंद नहीं करने दे रहे हैं और आपके चेहरे पर कैमरा मार रहे हैं, तो क्या आप इसे पसंद करेंगे? कोई भी व्यक्ति, चाहे वह लड़की हो या लड़का, क्या आप इसे पसंद करेंगे?”

tapsi pannu

Related Articles

Back to top button