बॉलीवुड

पूजा बनर्जी से लेकर चारु आसोपा तक, इन 5 TV एक्ट्रेस ने एक ही शख्स के साथ लिए 2 बार सात फेरे

एक्टिंग की दुनिया में रिश्ते जोड़ना और टूटना आम बात है। बॉलीवुड से लेकर टीवी तक के सितारे अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपने निजी जीवन के कारण भी चर्चा में रहते हैं। ऐसे कई सितारे हैं जो अपनी लव लाइफ के कारण काफी सुर्खियों में रहे तो कोई अपने टूटे रिश्ते के कारण चर्चा में आ गए। लेकिन आज हम आपको बताएंगे टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी कुछ ऐसे अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होंने अपने रिश्ते को इतनी खूबसूरती से निभाया कि उन्होंने अपने पति से एक नहीं बल्कि 2 बार शादी रचाई। तो आइए जानते ही इन अभिनेत्रियों के बारे में…

कुणाल वर्मा-पूजा बनर्जी

puja banerjee

टीवी दुनिया के पॉपुलर शो ‘देवों के देव महादेव’ में पार्वती का किरदार निभाकर मशहूर हुई एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने टीवी एक्टर कुणाल वर्मा से शादी रचाई है। बता दे पूजा बनर्जी कुणाल वर्मा ने 2020 में कोविड के चलते रजिस्टर्ड मैरिज की थी जिसके बाद उन्हें एक बेटा हुआ। इसके बाद इस कपल ने गोवा में जाकर अपने परिवार की मौजूदगी में दूसरी बार शादी की।

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी

debina gurmeet

टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर जोड़ी देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी हाल ही में दो बेटियों के माता-पिता बने हैं। बता दे गुरमीत और देबिना ने साल 2006 में सीक्रेट तरीके से शादी की थी। इसके बाद साल 2011 में देबिना बनर्जी और गुरमीत ने दोबारा शादी रचाई।

प्रिया अहूजा और मालव राजदा

puja banerjee

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रिपोर्टर रीटा का किरदार निभाने वाली मशहूर एक्ट्रेस प्रिया अहूजा ने भी दो बार शादी की है। दरअसल उन्होंने साल 2011 में निर्देशक मालव राजदा के साथ शादी रचाई। इसके बाद जब इनकी शादी के 10 साल पूरे हुए तब इन्होंने दोबारा एक दूसरे से शादी की।

राजीव सेन और चारू आसोपा

rajeev sen

पॉपुलर एक्ट्रेस चारू आसोपा ने भी राजीव सेन से दो बार शादी की है। इस कपल ने साल 2019 में कोर्ट मैरिज की थी। इसके बाद 16 जून 2019 को इन्होंने बंगाली और राजस्थानी रीति रिवाज से शादी रचाई की। वर्तमान में इनका रिश्ता कोई खास नहीं चल रहा है। एक बेटी के जन्म के बाद यह दोनों एक दूसरे से अलग होने वाले हैं। काफी लंबे समय से राजीव और चारु के रिश्ते में अनबन चल रही है, ऐसे में ये दोनों आए दिन आलोचना का समाना भी कर रहे हैं।

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत

rajeev sen

बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ ने भी रोहन प्रीत से दो बार शादी की। दरअसल, नेहा ने दो अलग अलग ब्राइडल लहंगे में दो बार सात फेरे लिए थे। ऐसे में नेहा की शादी की तस्वीरें काफी वायरल हुई थी।

Related Articles

Back to top button