मनोरंजन

अनंत अंबानी का हुआ रोका, जानिए कौन हैं राधिका मर्चेंट जो बनेगी अंबानी परिवार की छोटी बहू?

भारत के सबसे मशहूर और धनी बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी को लेकर खबर आई है कि उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट के साथ सगाई कर ली है। इतना ही नहीं बल्कि रोका सेरिमनी की पहली तस्वीर भी सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। हालांकि अभी तक अंबानी परिवार की तरफ से इसका कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है। तो आइए जानते हैं मुकेश अंबानी की होने वाली छोटी बहू के बारे..

anant ambani

लीक हुई रोके की पहली तस्वीर

मीडिया रिपोर्ट की माने तो अंबानी परिवार इस खास रस्म के लिए राजस्थान के राजसमंद जिले के नाथद्वारा स्थित श्रीनाथजी मंदिर पहुंचे हैं। इस दौरान राधिका का भी पूरा परिवार शामिल हुआ था। वायरल तस्वीर को देखा जा सकता है कि इसमें उनका पूरा परिवार दिखाई दे रहा है। हालांकि यह तस्वीर थोड़ी ब्लर है लेकिन अनंत और राधिका को साफ तरीके से देखा जा सकता है। इस दौरान अनंत ब्लू कलर के कुर्ते पजामे में नजर आए तो वही राधिका ने लाइट पिंक और रेड कलर का आउटफिट पहना हुआ था जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है।

कौन राधिका मर्चेंट?

बात की जाए राधिका के निजी जीवन के बारे में तो वह मशहूर बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी है। गौरतलब है कि वीरेंद्र मर्चेंट मुख्य रूप से गुजरात के रहने वाले हैं और वह एडीएफ फूड्स लिमिटेड के नॉन एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर भी है। इसके अलावा वह इनकोर हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के सीईओ और वाइस चेयरमैन भी है।

anant ambani

बता दें, राधिका ने अपनी पढ़ाई न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से की है। इसके बाद वह भारत आ गई जहां पर उन्होंने वॉइस चेयरमैन की पोस्ट पर इस्प्रवा ज्वाइन किया। बता दे राधिका खुद सफल बिजनेसवुमेन है। राधिका अपने पिता की कंपनी एनक्कोर हेल्थ केयर प्राइवेट लिमिटेड की डायरेक्टर भी रही है।

anant ambani

साल 2018 से कर रहे एक दूजे को डेट

बता दे अनंत और राधिका बचपन से एक दूसरे को जानते हैं। इन दोनों के अफेयर की खबरें दौरान उड़ी थी जब साल 2018 में यह दोनों एक दूसरे के साथ दिखाई दिए थे। इस दौरान दोनों ने एक जैसा आउटफिट पहना हुआ था जिसके बाद लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि अनंत और राधिका एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

anant ambani

इसके बाद राधिका का नाम उस दौरान काफी सुर्खियों में रहा जब अंबानी परिवार ने उनके लिए अरंगेत्रम सेरेमनी आयोजित की थी। इस दौरान राधिका ने इंडियन क्लासिकल डांस से हर किसी का दिल जीत लिया था। बता दे इस फंक्शन में बॉलीवुड इंडस्ट्री, राजनीती और अन्य व्यवसाय से जुड़े सितारे शामिल हुए थे।

anant ambani

Related Articles

Back to top button