विशेष

‘सइयां दिल में आना रे’ पर स्कूल की बच्ची ने किया क्यूट डांस, Video देख बन जाएगा आपका दिन

आजकल के बच्चे बड़े टैलेंटेड होते हैं। खासकर डांस और मस्ती करने का उनमें बड़ा क्रेज होता है। सोशल मीडिया पर भी आए दिन बच्चों के डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं। आज हम आपको एक छोटी और क्यूट बच्ची का डांस दिखाने जा रहे हैं। इस डांस को देखकर आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी।

‘सइयां दिल में आना रे’ पर बच्ची ने किया क्यूट डांस

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों स्कूल ड्रेस पहनी एक प्यारी बच्ची का डांस बड़ा वायरल हो रहा है। बच्ची ‘सइयां दिल में आना रे’ गाने पर बहुत ही क्यूट डांस करती है। उसके डांस स्टेप्स और चेहरे के हावभाव बड़े ही प्यारे होते हैं। इन्हें देखकर हर किसी के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। इस वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि हम भी कुछ समय के लिए अपने बचपन में चले गए हैं।

बच्ची की क्यूटनेस ने जीता दिल

बच्चे दिल के मासूम और मन के सच्चे होते हैं। वह अक्सर दिल खोलकर नाचते हैं। हम भी उनसे यह कला सीख सकते हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर बच्चों का वीडियो सभी को बड़ा पसंद आता है। इस बच्ची के डांस की बात करें तो ये भी लोगों को बड़ा अच्छा लग रहा है। वे इस डांस को देखकर अपने अलग अलग रिएक्शन दे रहे हैं।

लोगों ने बांधे तारीफों के पूल

बच्ची का यह डांस वीडियो aadhyayasree__did नाम के पेज ने शेयर किया है। वीडियो पर हर कोई बच्ची की तारीफ करता नजर आ रहा है। एक यूजर ने लिखा “बहुत ही प्यारी बच्ची है। उसे देखकर मेरा दिन बन गया।” दूसरे ने कहा “ये इंटरनेट का सबसे क्यूट वीडियो है।” तीसरे ने कहा “बहुत ही जबरदस्त डांस है। देखकर दिल खुश हो गया।” बस ऐसे ही और भी कई कमेंट्स आने लगे। तो चलिए आप भी बिना किसी देरी के इस बच्ची का डांस वीडियो देख लीजिए।

यहां देखें बच्ची का क्यूट डांस

उम्मीद करते हैं कि आपको बच्ची का यह डांस पसंद आया होगा। यदि हां तो इस डांस वीडियो को सबके साथ शेयर जरूर करें। ताकि इसे देखकर बाकी लोगों का मूड भी ठीक हो जाए। और यदि आपके बच्चे भी अच्छा डांस करते हैं तो आप उनका भी वीडियो बनाए और सोशल मीडिया पर डाल दे। क्या पता कल को आपका बच्चा भी वायरल हो जाए।

Related Articles

Back to top button