बॉलीवुड

लाल जोड़े में सज-धज कर जसलीन मथारू ने गिराई अदाओं की बिजली, लोग बोले- लहंगा तो पहन लेती आंटी

मॉडल और सिंगर जसलीन मथारू ने बिग बॉस में बतौर प्रतिभागी भाग लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थी. बिग बॉस के घर में वह भजन सम्राट अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड बनकर पहुंची थी. हालांकि, बाद में यह बात साफ हुई थी कि जसलीन मथारू और अनूप जलोटा के बीच कुछ नहीं हैं. जसलीन ने तो कई बार कहा भी था कि अनूप जलोटा और उनके बीच केवल गुरु-शिष्या का रिश्ता है.

भले ही जसलीन ने अनूप जलोटा संग अपने अफेयर की बात को नकार दिया हो, लेकिन सोशल मीडिया पर आये दिन दोनों की ऐसी तस्वीरें वायरल होती हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देती हैं. अब जैसे हाल ही में जसलीन मथारू और अनूप जलोटा को दूल्हा-दुल्हन के रूप में देखकर अफवाहों का बाजार गर्म हो गया था.

सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन के अवतार में इनकी तस्वीर वायरल हुई तो लोग कहने लगे कि दोनों ने शादी कर ली है. वायरल हुई तस्वीर पर अनूप जलोटा ने सफाई दी और बताया कि ऐसा कुछ भी नहीं है और ये अवतार उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए लिया है. अब ऐसे में एक बार फिर जसलीन की दुल्हन के अवतार में तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

दरअसल, बिग बॉस में भाग लेने के बाद जसलीन की सफलता में जबरदस्त इजाफा हुआ है और शायद यही वजह है कि मीडिया की नजरें उन पर बनी रहती हैं. हाल ही में जसलीन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया, जिसमें वह लाल चोली और दुपट्टा में नजर आईं, लेकिन हैरानी वाली बात रही कि लोगों ने फिर उन्हें ट्रोल कर दिया.

अब आप सोच रहे होंगे कि लाल चोली और दुपट्टा में नजर आने पर ट्रोल करने जैसी क्या बात थी तो आपको बता दें जसलीन मथारू दुल्हन वाले लुक में डेनिम शॉर्ट्स के साथ दिखाई दीं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे विडियो में जसलीन ने दुल्हन की तरह श्रृंगार किया हुआ है, दुल्हन की तरह बाल बनाये हैं और दुल्हन की तरह कपड़े भी पहने हैं, लेकिन लहंगे की जगह उन्होंने हॉटपैंट पहन सभी को चौंका दिया है.


एक तरफ जहां जसलीन का यह कूल लुक उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है, वहीं कुछ लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया है. विडियो को शेयर करते हुए जसलीन लिखती हैं, “मैं चली ससुराल..”. इसके साथ जसलीन ने दो इमोजी भी बनाये हैं. विडियो में जसलीन लहंगे की जगह हॉटपैंट पहनकर कैमरे के सामने इतराती नजर आ रही हैं. इस लुक में वह घर के बाहर गेट के आस-पास घूम रही हैं.

एक यूजर ने जसलीन के विडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “लहंगा तो पहन लेती आंटी”. तो वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं, “ससुराल नहीं तू मेंटल हॉस्पिटल जा”. एक यूजर ने लिखा है, “अनूप दादा के घर चली हो क्या?”. बता दें, जसलीन के इस विडियो पोस्ट पर ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. हालांकि, जसलीन के इस अनोखे अंदाज की तारीफ करने वालों की भी संख्या कम नहीं है.

पढ़ें 30 साल की जसलीन से 67 के अनूप जलोटा ने लिए सात फेरे? वायरल हुई तस्वीरें!

Related Articles

Back to top button