बॉलीवुड

आलिया को नहीं थी रणबीर के प्यार की भनक, सुनसान जगह ले जाकर किया था प्रपोज, वायरल हुई Photo

छोटी सी उम्र में बड़ा मुकाम हासिल करने वाली जानी मानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी शानदार एक्टिंग के लिए मशहूर है। आलिया जिस भी किरदार को निभाती है उस में जान डाल देती है। यही वजह है कि, उनकी ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई है। आलिया की प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ निजी जिंदगी भी काफी चर्चा में रही है। हाल ही में आलिया भट्ट एक बेटी की मां बनी है जिसका नाम राहा है। इसी बीच आलिया की एक अनदेखी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें रणबीर कपूर उन्हें प्रपोज करते हुए नजर आ रहे हैं।

ranbir kapoor

आलिया की मां ने गलती से शेयर की तस्वीर

दरअसल, आलिया और रणबीर कपूर की यह तस्वीर उस दौरान की जब यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इसी बीच रणबीर और आलिया अफ्रीका के टूर पर पहुंचे जहां पर रणबीर कपूर ने घुटने के बल बैठकर आलिया को प्रपोज किया। आलिया के मुताबिक, वह प्रपोजल के दौरान रोने वाली थी।

alia bhatt

देखा जा सकता है कि रणबीर कपूर घुटनों के बल बैठे हुए और हाथों में रिंग लिया गया को प्रपोज करते हुए नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर आलिया और रणबीर के फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। बता दें, रणबीर और आलिया की यह तस्वीर उस दौरान सुर्खियों में आई जब आलिया की मां सोनी राजदान ने इसे गलती से शेयर किया था। हालांकि उन्होंने कुछ देर के बाद इस तस्वीर को डिलीट भी कर दिया था।

alia bhatt

करण जौहर के शो में आलिया ने किया था खुलासा

बता दे आलिया भट्ट जब करण जौहर के शो कॉफी विद करण में शामिल हुई थी तब उन्होंने प्रपोजल का जिक्र भी किया था। आलिया ने बताया था कि, “रणबीर और उसकी प्‍लानिंग ने मेरे दिमाग को पूरी तरह से उड़ा दिया क्योंकि मैं इसकी उम्मीद नहीं कर रही थी। हम इसके बारे में बात भी नहीं कर रहे थे।

ranbir kapoor

हम इसके बारे में बहुत लंबे समय से बात कर रहे थे लेकिन तब कोविड फैला हुआ था इसलिए हमने फैसला किया कि हम इसके बारे में बात नहीं करेंगे। रणबीर ने अपने वादा निभाया था और उसने किसी को नहीं बताया। उसने सिर्फ अंगूठी उठाई और मसाई मारा में सबसे आश्चर्यजनक जगह पर प्रपोज कर दिया था। साथ ही रणबीर ने इस खास पल की तस्वीरें लेने के लिए गाइड को जिम्‍मेदारी दी थी।”

ranbir kapoor

गौरतलब है कि इससे पहले रणबीर का नाम कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है जिसमें दीपिका पादुकोण से लेकर कैटरीना कैफ तक का नाम शामिल है। हालाँकि बाद में उनकी जिंदगी में आलिया भट्ट आई और इन्होंने कुछ सालों की डेटिंग के बाद शादी कर ली। पिछले दिनों ही कपल एक बेटी के माता-पिता बने।

ranbir kapoor

आलिया और रणबीर की अपकमिंग फ़िल्में

बात करें दोनों स्टार्स के काम के बारे में तो दोनों को हाल ही में फिल्म ‘ब्रह्मा शास्त्र’ में देखा गया था जो बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी। इसके अलावा रणबीर जल्दी ही लव रंजन की एक अंटाइटल फिल्म में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ श्रद्धा कपूर मुख्य किरदार में होंगी। वहीं आलिया के पास ‘जी ले जरा’, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’, ‘हार्ट ऑफ़ स्टोन’ जैसी फ़िल्में शामिल है।

ranbir kapoor

Related Articles

Back to top button