बॉलीवुड

डायमंड ड्रेस पहनी दिखीं उर्फी जावेद, नए साल के रेजोल्यूशन पर कहा- अब और कम कपड़े पहनूंगी…

सोशल मीडिया सेंसेशन और एक्ट्रेस उर्फी जावेद का नाम तो आपने सुना ही होगा। जी हां.. वही उर्फी जावेद जो अपनी अतरंगी ड्रेसेस के कारण आए दिन छाई रहती है और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती है। अब हाल ही में एक बार फिर उर्फी जावेद ने अपनी अजीबोगरीब ड्रेस से लोगों का ध्यान खींचा और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तो आइए देखते हैं उर्फी जावेद का लेटेस्ट लुक…

ये हैं उर्फी का नए साल का प्लान
दरअसल, उर्फी जावेद मुंबई के एक रेस्टोरेंट में अपने दोस्तों के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने पहुंची थी जहां पर पैपराजी ने उन्हें घेर लिया। इसके बाद उर्फी ने भी बड़े ही बेबाक अंदाज से कैमरे के समाने अपनी बोल्डनेस फ्लॉन्ट की। उर्फी जावेद का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह रिपोर्टर से बातचीत करते हुए भी नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


इस दौरान रिपोर्टर ऊर्फी जावेद से उनके न्यू ईयर रेज्युलेशन के बारे में पूछ रहे हैं जिसके जवाब में उर्फी कहती है कि, “नए साल में कम कपड़े पहनूंगी।” इसके बाद रिपोर्टर अगला सवाल करता है कि और कम कपड़े? इसके जवाब में वह कहती है कि, “इससे ज्यादा कम क्या होगा? नथिंग का कम क्या होता है?”

urfi javed

ट्रोल हुईं उर्फी
वीडियो में देखा जा सकता है कि, उर्फी जावेद का यह लुक काफी सेंशुअल है। उनका बोल्ड अंदाज देखकर हर किसी की निगाहें उन पर टिकी रह गई। देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद पारदर्शी बैकलेस आउटफिट में नजर आई। उनके आउटफीट में डायमंड जड़े हुए थे।

urfi javed

हालांकि हर बार की तरह इस बार भी उर्फी को बुरी तरह ट्रोल किया गया। हालाँकि, ऊर्फी को इन सब बातों से कोई खास फर्क नहीं पड़ता और वह बड़े ही बेबाक अंदाज से अपनी जिंदगी जीना पसंद करती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


उर्फी का वर्कफ़्रंट
बात की जाए उर्फी के काम के बारे में तो उन्हें आखिरी बार अपने गाने ‘हाय हाय यह मजबूरी.. ‘में देखा गया था जिसमें वह काफी सिजलिंग अंदाज में नजर आई थी। उनका यह गाना सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड हुआ था और लोगों ने भी खूब पसंद किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)


इसके अलावा उर्फी जावेद ‘बिग बॉस’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘बेपनाह’, ‘बेहद’, ‘मेरी दुर्गा’, ‘जीजी मां’, ‘मेरे ब्रदर की दुल्हनिया’ जैसे टीवी शोज में काम कर चुकी है। हाल ही में उर्फी दुबई भी पहुंची थी जहां से भी उनकी तस्वीरें काफी चर्चा में रही थी। सोशल मीडिया पर उर्फी की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है।

Related Articles

Back to top button