विशेष

Happy B’day Hina: शो के सेट पर हुई थी हिना-रॉकी की पहली मुलाकात, आज देते हैं परफेक्ट कपल गोल्स

हिना खान टीवी इंडस्ट्री की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने मेहनत के बलबूते अपनी एक अलग पहचान बनाई है. हिना ने विक्रम भट्ट की फिल्म ‘हैक्ड’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म का प्रमोशन तो हिना ने जोरों-शोरों से किया था, इसके बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई नहीं कर पाई थी. हालांकि, हिना के अभिनय की सराहना सभी ने की थी.

हिना खान आये दिन किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में रहती हैं. कभी वह बॉयफ्रेंड रॉकी की वजह से चर्चा में आ जाती हैं तो कभी किसी मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखकर सुर्खियां बटोरती हैं. आज के इस पोस्ट में हम हिना खान की बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि आज अभिनेत्री अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं.

आज के इस खास मौके पर हम आपको हिना खान की लव लाइफ के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं. हिना खान काफी सालों से रॉकी जयसवाल के साथ रिश्ते में हैं. हिना और रॉकी ने बाकी स्टार्स की तरह लोगों से अपना रिश्ता छुपाया नहीं है. ये अक्सर एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखे जाते हैं.

हिना का जन्म श्रीनगर में हुआ था. उन्होंने गुरुग्राम के एक कॉलेज से अपनी एमबीए की डिग्री ली थी. पहले हिना का एक्टिंग में करियर बनाने का कोई मन नहीं था. पहले तो वह एक पत्रकार बनना चाहती थीं. फिर बाद में उन्होंने एयर होस्टेस की ट्रेनिंग के लिए अप्लाई किया, पर बीमारी के चलते कोर्स में एडमिशन नहीं ले पायीं. 

हिना की किस्मत में शायद अभिनय क्षेत्र में ही आना लिखा था. दरअसल, उनका चयन ऑडिशन के तुरंत बाद ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में बतौर लीड एक्ट्रेस हो गया था. करियर के शुरूआती दिनों में हिना का नाम अली मर्चेंट और सीरियल के डायरेक्टर संजीव बालियान के साथ जुड़ा था, लेकिन बाद में उनकी मुलाकात ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट पर रॉकी जयसवाल से हुई, जहां से इनकी प्रेम कहानी शुरू हुई.

रॉकी के साथ अपने रिलेशनशिप का खुलासा हिना ने बिग बॉस 11 के दौरान किया था. इसी शो में पता चला था कि हिना की लाइफ में कोई स्पेशल है. बीते दिनों सोशल मीडिया पर हिना की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसमें वह बड़ी सी डायमंड की अंगूठी पहने नजर आई थीं. इस तस्वीर को देख लोग कयास लगाने लगे थे कि शायद अभिनेत्री ने सगाई कर ली है.

हिना खान रॉकी जायसवाल के परिवार के भी बेहद करीब हैं. वे अक्सर रॉकी के परिवार के साथ चिल आउट करते देखी जाती हैं. हाल ही में जब हिना खान के पिता का जन्मदिन था, तब रॉकी ने उसे बड़े ही धूमधाम से मनाया था. वहीं, रक्षाबंधन पर हिना भी रॉकी के घर पहुंची थीं. दोनों के परिवार को भी इनकी जोड़ी बहुत अच्छी लगती है.

हिना-रॉकी के परिवार के साथ-साथ फैंस को भी इनकी शादी का इंतजार है. एक इंटरव्यू में हिना ने बताया था कि जल्द ही वे और रॉकी शादी के बंधन में बंध सकते हैं. हिना रॉकी से बेहद प्यार करती हैं और अपने प्यार को जाहिर करने का एक भी मौका नहीं गंवाती. यह कहना गलत नहीं होगा कि हिना रॉकी पर जमकर प्यार लुटाती हैं.

किसी भी खुशी के मौके को हिना और रॉकी साथ में सेलिब्रेट करते हैं. यहां तक कि ईद, होली, दिवाली दोनों एक-दूसरे के परिवार के साथ मिलकर मनाते हैं. सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें हिना अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं. हिना द्वारा शेयर की गयी तस्वीरों को उनके फैंस भी बहुत पसंद करते हैं. फैंस को इनकी जोड़ी बहुत पसंद आती है.

हिना और रॉकी की ढेरों रोमांटिक तस्वीरें आपको इंटरनेट पर देखने को मिल जाएंगी. दोनों की कभी वेकेशन की तस्वीरें तो कभी डेट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचाती हैं. हिना कितनी भी बिजी क्यों न हों, समय निकालकर वह रॉकी से मिलने पहुंच ही जाती हैं. वहीं, रॉकी भी हिना से मिलने के लिए हर वक्त तैयार रहते हैं.

बता दें, आखिरी बार हिना खान को एकता कपूर के मशहूर सीरियल नागिन 5 में देखा गया था. फिलहाल अब शो में हिना की जगह सुरभि चंदना दिखाई दे रही हैं. हिना खान शो के कुल तीन एपिसोड्स में नजर आई थीं. हाल ही में हिना खान का नागिन वाला लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. नागिन से जुड़ा एक विडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

पढ़ें हिना ने खोली रियलिटी शोज़ की पोल, बोली- रियलिटी नाम की कोई चीज नहीं होती, सब पहले से तय होता है

Related Articles

Back to top button