बॉलीवुड

न ख़ुशी, न सुहाना, शिल्पा शिरोडकर की बेटी के सामने फीकी ये स्टारकिड्स, फैंस बोले- दूसरी अनुष्का

बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। यूं तो शिल्पा काफी लंबे समय पहले ही बॉलीवुड की दुनिया को अलविदा कह गई। हालांकि वह सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई है। वर्तमान में शिल्पा शिरोडकर अपने परिवार के साथ दुबई में रहती है जहां से वह अक्सर खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है।

अब हाल ही में शिल्पा ने अपनी बेटी अनुष्का रंजीत की एक तस्वीर साझा की थी जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई और फैंस ने उन्हें आने वाली अभिनेत्री भी बताया था। तो आइए देखते हैं शिल्पा शिरोडकर की बेटी की वायरल तस्वीरें…

shilpa shirodkar

दरअसल, हाल ही में शिल्पा शिरोडकर ने अपनी बेटी का जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। ऐसे ही खास मौके पर उन्होंने बेटी की तस्वीर साझा करते हुए लिखा था कि, “हैप्पी बर्थडे माई पंपकिन, मैं तुम्हें इतना प्यार करती हूं जितना तुम सोच भी नहीं सकती, नुश्की तुम हर दिन हमें इतना गौरवान्वित करती हो। मेरे बच्चे को आज और हमेशा प्यार और आशीर्वाद।” इसके बाद से अनुष्का रंजीत की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।


देखा जा सकता है कि अनुष्का रंजीत अपनी मां की तरह ही खूबसूरत और स्टाइलिश है। जब उनकी तस्वीरें वायरल हुई तो फैंस ने उन्हें बॉलीवुड डेब्यू करने की भी सलाह दी। इसके अलावा कई लोगों ने कहा कि उन्हें अनुष्का रंजीत का इंतजार है। बता दें, अनुष्का रंजीत ने नॉर्थ लंदन कॉलेज ईस्ट से ग्रेजुएशन किया है। वर्तमान में वह अपने माता पिता के साथ दुबई में रहती है जबकि लंदन में आगे की पढ़ाई कर रही है।

shilpa shirodkar

अभी तक अनुष्का ने एक्टिंग की दुनिया की तरफ कोई रुख नहीं किया। इसके बावजूद उनकी सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और वह खुद भी अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है।

shilpa shirodkar

उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से पता चलता है कि उन्हें घूमने-फिरने का काफी शौक है। इसके अलावा वह पार्टी करने की भी शौकीन है। वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अनुष्का अक्सर अपने दोस्तों के साथ घूमती फिरती भी दिखाई दे रही है।

बात की जाए शिल्पा शिरोडकर के करियर के बारे में तो उन्होंने महज 20 साल की उम्र में साल 1990 में रिलीज हुई फिल्म ‘भ्रष्टाचार’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने ‘कृष्ण कन्हैया’, ‘आंखें’, ‘गोपी किशन’, ‘खुदा गवाह’, ‘मृत्युदंड’ और ‘गजगामिनी’ जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया। ‌

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anoushka (@anoushkaranjit)


इसके बाद उन्होंने साल 2000 में ब्रिटेन में रहने वाले बैंकर अपरेश रंजीत के साथ शादी रचा ली। दोनों की एक बेटी अनुष्का है। बता दे शिल्पा ने एक्टिंग की दुनिया से दूरी बनाने के कई साल बाद साल 2013 में टीवी सीरियल ‘एक मुट्ठी आसमान’ में काम किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anoushka (@anoushkaranjit)


इसके बाद वह कई टीवी सीरियल का हिस्सा बनी। बता दें, शिल्पा शिरोडकर मशहूर एक्ट्रेस और ‘मिस इंडिया’ रह चुकी नम्रता शिरोडकर की बड़ी बहन है।

Related Articles

Back to top button