बॉलीवुड

बेहद फ़िल्मी है ‘दयाबेन’ की प्रेम कहानी, असल जिंदगी में जेठालाल से काफी अलग है उनके हसबेंड मयूर

करीब 14 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा टीवी की दुनिया का सबसे पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ एक ऐसा शो है जिसे देखना हर कोई पसंद करता है। बच्चों से लेकर बड़ों तक में इस शो को देखने का अलग ही क्रेज है। बता दे शुरुआत से लेकर अब तक ये शो टीआरपी के मामले में भी हमेशा टॉप कर रहा है।

वहीं शो की जान-शान कही जाने वाली ‘दयाबेन’ यानी की मशहूर अभिनेत्री दिशा वकानी को भी शो के जरिए काफी सफलता हासिल हुई। वही जेठालाल, बबीता जी, अय्यर, बापूजी और टप्पू जैसे किरदारों ने भी दर्शकों को खूब हंसाया। हालांकि काफी लंबे समय से दयाबेन इस शो से बाहर है। इस बीच हम आपको बताने जा रहे हैं दयाबेन उर्फ दिशा वकानी के जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें…

पहली नजर में दिशा को दिल दे बैठे थे मयूर

गौरतलब है कि दयाबेन यानी कि दिशा वकानी करीब 5 साल से इस टीवी सीरियल से दूर है। फैंस के बीच उनका एक अलग ही क्रेज है। हर किसी को इंतजार है कि दयाबेन जल्द ही शो में वापसी करेगी। लेकिन दिशा वकानी ने अभी तक इसके बारे में कोई खुलासा नहीं किया। बता दे दिशा वकानी इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रही है। वह दो बच्चों की मां भी बन चुकी है। बता दे दिशा वकानी और उनके पति मयूर वाडिया की लव स्टोरी किसी फिल्म से कम नहीं है।

दरअसल, इन दोनों की मुलाकात काम के सिलसिले में हुई थी जिसके बाद यह दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे और फिर काफी लंबे समय तक इन्होंने अपने रिश्ते को प्राइवेट रखा। कहा जाता है कि मयूर वाडिया दिशा को देखते ही उन्हें दिल दे बैठे थे। इसके बाद उन्होंने तय कर लिया था कि वह दिशा वकानी को अपनी पत्नी बनाएंगे।

dayaben

इसके बाद उन्होंने साल 2015 में सीक्रेट तरीके से शादी रचा ली। शादी के बाद साल 2017 में दिशा ने एक बेटी को जन्म दिया जिसका नाम स्तुति रखा गया। इसके बाद साल 2022 में एक बेटे की मां बनी। बता दे फिलहाल दिशा वकानी अपने परिवार के साथ खुशहाल जीवन जी रही है।

dayaben

दिशा के एक्टिंग करियर की वजह से ट्रोल हुए थे मयूर..

बता दे, मयूर वाडिया एक्टिंग की दुनिया से दूर एक चार्टर्ड अकाउंटेंट है। उनका नाम उन दिनों काफी सुर्ख़ियों में रहा था जब लोगों ने उन्हें दिशा का करियर बर्बाद करने का जिम्मेदार ठहराया था। दरअसल दिशा की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसे देखने के बाद लोगों ने कहा था कि, पति के चक्कर में दिशा ने अपना करियर बर्बाद कर लिया।

dayaben

एक यूजर ने लिखा कि, “पति और बच्चे में ही उलझ कर रह गई।” तो एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखते हुए कहा कि, “पति की वजह से दिशा ने अपना पूरा करियर बर्बाद कर लिया।” एक ने कहा था कि, ‘परिवार की वजह से करियर चला गया।”

dayaben

इसके अलावा भी कई लोगों ने इस तरह के कमेंट किए हैं। ऐसे में दिशा ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि, “यह सिर्फ अफवाहें हैं और निराधार हैं। ये एक शानदार शो है जिसकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। मुझे ऐसा नहीं लगता कि मेरा अभी इसे करने का इरादा है। कुछ नए कॉन्सेप्ट और चुनौतियों की तलाश कर रही हूं।”

Related Articles

Back to top button