बॉलीवुड

6 महीने से काम के लिए भटक रही ‘ये काली-काली आंखें’ फेम आंचल सिंह, सोशल मीडिया पर छलका दर्द

एक्टिंग की दुनिया से जुड़े सितारों के पास वैसे तो काम की कोई कमी नहीं होती है।  विज्ञापन से लेकर वेब सीरीज, टीवी शो और फिल्मों तक में इन्हें काम मिल जाता है लेकिन कुछ ऐसे भी सितारे हैं जिन्हें कई सालों तक काम के लिए भटकना पड़ता है। हाल ही में ‘एफआईआर’ और ‘जीजाजी छत पर है’, ‘मे आई कम इन मैडम’ जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुके एक्टर ने बताया था कि वह काफी लंबे समय से आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। उनके पास खुद का इलाज करवाने के लिए भी पैसा नहीं है।

अब इसी बीच ‘ये काली काली आंखें’ वेब सीरीज में काम कर चुकीं मशहूर एक्ट्रेस आंचल सिंह के पास भी काम नहीं है। उन्हें करीब 6 महीने से पैसों की तंगी का सामना कर रहा है और उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने दर्द को बयां किया।

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर साझा किया पोस्ट
बता दें, आंचल सिंह एक चुनिंदा एक्ट्रेसेस जिन्होंने अपने करियर में कई वेब सीरीज में काम किया है। वह सबसे अधिक ‘ये काली-काली आंखें’ और ‘अनदेखी’ जैसी वेब सीरीज के लिए जानी जाती है। इंडस्ट्री में काम करते हुए उन्हें करीब 12 साल का समय हो चुका है लेकिन वर्तमान में वह पिछले 6 महीने से काम के लिए भटक रही है। ऐसे में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करते हुए बताया कि करीब 6 महीने से वह काम की तलाश में है लेकिन उन्हें किसी तरह का काम नहीं मिल रहा है।

anchal singh

एक्ट्रेस ने अपने नोट में लिखा कि, “हर कोई मुझसे पूछ रहा है कि अब मैं आगे क्या करने वाली हूं, क्या मैं किसी काम के लिए नॉमिनेट नहीं हुई हैं। मैं उन सभी को सच बतानी चाहती हूं कि मुझे 2 के अलावा पिछले 6 महीने में कोई किसी भी सीरीज में किसी भी रोल के लिए ऑडिशन के लिए नहीं बुलाया गया। जब मैंने कॉल की तो लोगों ने कहा कि अभी कोई काम नहीं हो रहा है और नॉमिनेशन मेरे हाथ में नहीं है। सच कड़वा होता है। मैं बिना काम के घर पर बैठी हूं। ये साल का आखिरी समय है, मैं अपनी फैमिली के पास आई हूं और यहां सच्चे प्यार को एंजॉय कर रही हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anchal Singh (@anchalsinghofficial)


काम न मिलने पर शर्मिंदा होते हैं लोग
आक्ट्रेस ने आगे लिखा कि, “मैं लोगों को हकीकत से रूबरू करा रही थी कि वेब सीरीज में प्रशंसा मिलने का मतलब ये नहीं कि आप सफलता की सीढ़ियां चढ़ने लगे हैं। इसका मतलब ये है कि आपके पास काबिलियत है, लेकिन आपको तीन से चार पर खुद को साबित करना पड़ेगा। थोड़ी दुख की बात है कि लोग इस बात से शर्मिंदा होते हैं कि उन्हें काम नहीं मिल रहा है।

anchal singh

काम न मिलने से आपकी जर्नी कम इंपोर्टेंट नहीं हो जाती है और ना ही आप किसी से कम होते हैं। यह सिर्फ आपकी वर्तमान स्थिति है। मैंने बहुत संघर्ष के बाद भी काम किया है, लेकिन कुछ हैं जिन्हें टैलेंटेड होने के बावजूद काम नहीं मिलता है। इसलिए एक-दूसरे को जुड़े रहना और विश्वास रखना जरूरी है।

ये सितारें भी हो चुके हैं बेरोजगार
बता दे आंचल सिंह कोई पहली अदाकारा नहीं है जिन्हें काम के लिए इस तरह से भटकना पड़ रहा है। बॉलीवुड के जाने माने एक्टर अनुपम खेर से लेकर नीना गुप्ता जैसे कई सितारे हैं जिन्हें एक समय पर काम मिलना बंद हो गया था। हालांकि उन्होंने हार नहीं मानी और सोशल मीडिया के माध्यम से काम की मांग की।

anchal singh

अब यह दोबारा एक्टिंग की दुनिया में जोरों शोरों से काम कर रहे हैं। वहीं नीना गुप्ता को तो 50 की उम्र पार करने के बावूजद एक से बढ़कर एक रोल मिल रहे हैं। वहीं अनुपम खेर भी ‘कश्मीर फाइल्स’ और ‘कार्तिकय-2’ जैसी फिल्मों का हिस्सा बने।

Related Articles

Back to top button