बॉलीवुड

न्यूयॉर्क की सैर पर निकली अनन्या पांडे, एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरों के दीवाने हुए फैंस

बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी मशहूर एक्ट्रेस और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अनन्या अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान खींचती रहती है। अब इसी बीच अनन्या पांडे न्यूयॉर्क पहुंची है जहां पर वह जमकर एंजॉय कर रही है। यहां से अनन्या ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें भी साझा की है जिन पर फैंस जमकर पर लुटा रहे हैं। तो आइए देखते हैं अनन्या पांडे की लेटेस्ट तस्वीरें….

ananya panday

करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अनन्या पांडे ने बहुत ही कम समय में अपनी खास पहचान बना ली है। अनन्या की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है और लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं।

ananya panday

वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, अनन्या न्यूयॉर्क में जमकर मजे ले रही है, वह कुछ तस्वीर में वह कॉफी पीते नजर आई तो कई तस्वीरों में उन्होंने खूबसूरत पलों को कैमरे ने कैद किया। अनन्या ने बुधवार को ही यह तस्वीरें अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिन पर फैंस कमेंट कर प्यार लुटा रहे हैं।

ananya panday

अनन्या द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने न्यूयॉर्क में बिताए पल को खूबसूरत तरीके से इंजॉय किया। अनन्या ने एक तस्वीर भी साझा की है जिसमें हुआ रेस्टोरेंट में नजर आ रही है। अनन्या ने कैप्शन में लिखा कि, “न्यूयॉर्क में 48 घंटे इससे अच्छा और कुछ भी नहीं।”

ananya panday

बता दें, अनन्या जब भी अपने काम से फ्री होती है तो हमेशा घूमने के लिए निकल जाती है। हालांकि पिछली बार वह ट्रोलिंग का शिकार हो गई थी। दरअसल, आखिरी बार जब अनन्या घूमने के लिए गई थी तब उनकी फिल्म ‘लाइगर’ फ्लॉप हो गई थी। इसके बाद अनन्या सैर पर निकल गई जिसके चलते उन्हें लोगों ने ट्रोल किया था।

ananya panday

बात की जाए अनन्या की निजी लाइफ के बारे में तो उनका नाम जाने माने एक्टर ईशान खट्टर के साथ जुड़ चुका है। हालाँकि अब ये दोनों एक दूसरे से अलग हो चुके हैं। एक रिपोर्ट की माने तो अनन्या पांडे की नेटवर्थ करीबन 72 करोड़ रुपए हैं। अनन्या न सिर्फ अपनी फिल्मों के जरिए बल्कि विज्ञापन और कई ब्रांड एंडोर्समेंट के जरिए भी तगड़ी कमाई करती हैं।

ananya panday

इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी अनन्या पांडे की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है जिसके चलते उन्हें एडवर्टाइज से भी अच्छा खासा पैसा मिल जाता है। बता दें, अनन्या पांडे अब तक ‘पति पत्नी और वो’, ‘खाली पीली’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है। आखरी बार उन्हें फिल्म ‘लाइगर’ में देखा था जिसमें वह साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ नजर आई थी। रिपोर्ट की मानें तो अनन्या पांडे अब जल्द ही फिल्म ‘ड्रीम गर्ल-2’ में नजर आने वाली है।

ananya panday

Related Articles

Back to top button